Deoband Accident: सहारनपुर के देवबन्द में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं सहित 4 की मौत, ब्रेज़ा कार और ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुआ हादसा

Deoband Accident: सहारनपुर के देवबन्द में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं सहित 4 की मौत, ब्रेज़ा कार और ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुआ हादसा

देवबन्द: Deoband Accident-
सहारनपुर के देवबन्द थानाक्षेत्र में स्टेट हाई-वे-59 पर आज (सोमवार) शाम को ब्रेज़ा कार और ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित चार की मौत हो गयी। बता दें कि बीती रात सहारनपुर के ही बेहट थानाक्षेत्र में भी एक वैन और ट्रक के बीच हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गयी थी।

Deoband Accident

जनपद वासियों के ज़हन से इस हादसे की भयानक यादें धूमिल भी नहीं हुई थी कि अब ऐसे ही एक हादसे की देवबन्द में पुनरावृत्ति हो गयी। सहारनपुर एसएसपी विपिन टाडा ने इस हादसे के संबंध में बताया कि “आज शाम लगभग 5:30 बजे देवबन्द में मुज़फ़्फ़रनगर की ओर से आ रही एक ब्रेज़ा कार और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच हुए हादसे में कार सवार दो और ट्रेक्टर ट्राली में सवार 3 महिलाओं सहित 4 की मृत्यु हो गयी है। (Deoband Accident)

एसएसपी ने बताया कि यें दोनों गाड़ियां मुज़फ़्फ़रनगर की ओर से सहारनपुर की ओर आ रही थी, इसी बीच ब्रेज़ा कार ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारती हुई पीछे ट्राली के नीचे जा घुसी।” एसएसपी ने बताया कि हादसे में घायलों को उपचार हेतु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। (Deoband Accident)

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबन्द थानाक्षेत्र के चन्दपुर सुनेहटी ग्राम निवासी लगभग 2 दर्ज़न की संख्या में लोग ट्रेक्टर ट्राली से मुज़फ़्फ़रनगर के खेड़ी पचेंडा ग्राम में एक तेहरवीं के कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। आज शाम जब ये लोग़ वापस लौट रहे थे तो घलौली पुलिस चेक पोस्ट के नज़दीक पीछे से आ रही तेज़ गति की ब्रेजा कार ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार व ट्राली दोनों ही के परखच्चे उड़ गये। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख़ पुकार मच गयी। राहगीरों से हादसे की सूचना मिलते ही देवबन्द थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और राहगीरों की मदद से सभी घायलों को उपचार हेतु सरकारी हस्पताल भिजवाया। (Deoband Accident)

Deoband Accident

इस दर्दनाक हादसे में मुज़फ़्फ़रपुर निवासी ब्रेज़ा कार ड्राइवर सार्थक भारद्वाज और कार में साथ बैठी रणसूरा ग्राम निवासी युवती शिवानी त्यागी और ट्रैक्टर ट्राली में सवार चन्दपुर सुनेहटी ग्राम निवासी सावित्री पत्नी तेजपाल, ज्ञानवती पत्नी नेमतू की मौत हुई है। (Deoband Accident)
यह भी पढें- एडीएम ने टीचर अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज के दौरान तिरंगे का किया घोर अपमान, राष्ट्रध्वज का सम्मान ज़रूरी था या अभ्यर्थियों की पिटाई?Bihar Protest

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]