यूपी के देवरिया में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत और आधा दर्ज़न लोग घायल,बस और बोलेरो कार में हुई ज़बरदस्त भिड़ंत- Deoria road accident,Hindi News today

यूपी के देवरिया में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत और आधा दर्ज़न लोग घायल,बस और बोलेरो कार में हुई ज़बरदस्त भिड़ंत– Deoria road accident,Hindi News today

देवरिया :
Deoria road accident,Hindi News today- उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि इतने ही लोग घायल हो गये हैं। यह दर्दनाक हादसा देवरिया के गौरीबाज़ार थानाक्षेत्र के इंदुपुर गाँव के समीप हुई जहाँ एक अनुबंधित बस और बोलेरों के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत हुई। हादसे में घायलों को उपचार हेतु ज़िला हस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कुशीनगर ज़िले से एक बोलेरो कार में सवार यें कुछ लोग यहाँ एक तिलक समारोह में शामिल होकर वापस जब अपने गृह जनपद लौट रहे थे वहीं एक अनुबंधित बस गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही थी जिनकी आपस में भिड़ंत हो गयी। सूचना पर ज़िलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुँचे और घायलों का हालचाल जाना।

घटना के संबंध में ज़िलाधिकारी ने बताया कि इस हादसे में 6 की मौत हुई है जबकि आधा दर्ज़न लोग घायल हो गये हैं। हादसे में घायल हुए लोगों की जो भी सरकारी मदद संभव होगी वह दी जायेगी। (Deoria road accident,Hindi News today)

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी देवरिया में हुए इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों का समुचित उपचार कराये जाने के निर्देश दिये हैं। (Deoria road accident,Hindi News today)

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]