Donald Trump FBI Raid1: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फ्लोरिडा स्थित आवास पर FBI का छापा, ट्रम्प का तिजोरी तोड़े जाने का आरोप

Donald Trump FBI Raid: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फ्लोरिडा स्थित आवास पर FBI का छापा, ट्रम्प का तिजोरी तोड़े जाने का आरोप

फ्लोरिडा: Donald Trump FBI Raid
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का उनके फ्लोरिडा स्थित आवास पर FBI द्वारा छापामारी गई है। और इस छापेमारी के दौरान उनकी तिजोरी को भी तोड़ा गया है। डोनाल्ड ट्रम्प पर अमेरिकी न्याय विभाग की तरफ़ से ट्रम्प के राष्ट्रपति काल के रिकॉर्ड को हटाये जाने की जाँच प्रक्रिया के बीच यह दावा सामने आया है।

डोनाल्ड ट्रम्प के घर पर FBI की छापेमारी के बाद अब माना जा रहा है कि ट्रम्प पर राष्ट्रपति पद से हटने के बाद रिकॉर्ड हटाये जाने के मामले में और बड़ी छापेमारी की कार्यवाही हो सकती है। ट्रम्प के इस मामले की जाँच न्याय विभाग द्वारा की जा रही है। उधर अमेरिकी न्याय विभाग की ओर से ट्रम्प के आवास पर हुई छापामारी पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है। (Donald Trump FBI Raid)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर उनके राष्ट्रपति भवन छोड़ने के दौरान बक्सों में भरकर महत्वपूर्ण सरकारी कागज़ातों को घर ले जाने का आरोप लगा था, जिसकी जाँच की जा रही है। हालाँकि FBI की छापेमारी के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प अपने फ्लोरिडा के घर पर नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में थे। (Donald Trump FBI Raid)

यह भी पढ़ें- एक अकेला नेता,अकेली पार्टी या संगठन देश की सभी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकता- मोहन भागवत Mohan Bhagwat

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]