ED Raids Arpita Mukherjee: अर्पिता मुखर्जी के घर से ED की छापेमारी में बरामद हुआ 20 करोड़ रुपये का कैश, गरमाई राज्य की सियासत

ED Raids Arpita Mukherjee: अर्पिता मुखर्जी के घर से ED की छापेमारी में बरामद हुआ 20 करोड़ रुपये का कैश, गरमाई राज्य की सियासत

कोलकाता: ED Raids Arpita Mukherjee-
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के एक ख़ास मिनिस्टर पार्थ बैनर्जी के ठिकानों पर हुई ED की छापेमारी में 20 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए हैं। यह कैश शिक्षक भर्ती घोटाले के संबंध में पश्चिम बंगाल के मिनिस्टर पार्थ चटर्जी की कथित सहयोगी के रूप में काम करने वाली अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद हुआ है।

ED Raids Arpita Mukherjee

अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रुपये के कैश बरामद होने के बाद अब पश्चिम बंगाल की सियासत का पारा चढ़ गया है। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने सीएम ममता ब
बैनर्जी के साथ अर्पिता मुखर्जी की कुछ कथित तस्वीरें अपने ट्विटर पर पोस्ट की हैं। जिन में सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के विरुद्ध एसोसिएशन द्वारा दोषी होने का दोष मढ़ा है। (ED Raids Arpita Mukherjee)

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने वर्ष-2019 के एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम की तस्वीर पोस्ट की है जिस में उन्होंने सीएम ममता बनर्जी, उनके एक मन्त्री पार्थ चटर्जी व पार्थ चटर्जी की कथित सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने कैप्शन में लिखा हसि कि ‘”ये तो बस ट्रेलर है, तस्वीर अभी बाक़ी है”। (ED Raids Arpita Mukherjee)

ED Raids Arpita Mukherjee

वहीं ED की छापेमारी में अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद कैश के संबंध में तृणमूल काँग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुणाल घोष ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि “बरामद हुए धन से उनकी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।” कुणाल घोष ने अपने ट्वीट हैंडल पर ट्वीट किया कि “जिन लोगों के नाम इस (ED छापेमारी की) सम्बन्ध में सामने आये हैं, हम इस बात की जाँच कर रहे हैं कि..इनके साथ उनकी पार्टी के नाम को क्यों घसीटा गया है? इस पर हम उचित समय पर एक बयान जारी करेंगे।” (ED Raids Arpita Mukherjee)

ED Raids Arpita Mukherjee

ये अर्पिता मुखर्जी कौन है ?
ED के अनुसार अर्पिता मुखर्जी को पश्चिम बंगाल के एक मिनिस्टर पार्थ चटर्जी की क़रीबी बताया जा रहा है। अर्पिता मुखर्जी को दक्षिण कोलकाता की एक विख्यात दुर्गा पूजा समिती से भी जुड़ी हुई जुड़ी हुई बताया जा रहा है।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि अर्पिता मुखर्जी ने बांग्ला फ़िल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है, लेकिन बहुत ज़्यादा समय तक नहीं। अर्पिता ने बंगला फ़िल्मों में जो भी रोल किये हैं वे अक्सर साइड रोल हैं। (ED Raids Arpita Mukherjee)
यह भी पढ़ें- यूपी के हाथरस में अनियंत्रित डम्पर ने 7 कांवड़ियों को कुचला, 6 कांवड़ियों की मौक़े पर ही हुई मौतHathras Road Accident
देश दुनिया टुडे के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]