Farmani Naaz Latest News: OMG!मशहूर सिंगर फ़रमानी नाज़ का परिवार तो लुटेरा निकला, पिता फ़रार, भाई और जीजा गिरफ़्तार

Farmani Naaz Latest News: OMG!मशहूर सिंगर फ़रमानी नाज़ का परिवार तो लुटेरा निकला, पिता फ़रार, भाई और जीजा गिरफ़्तार

 

मुज़फ़्फ़रनगर: Farmani Naaz Latest News- कुछ समय पूर्व ही चर्चाओं में आयी सिंगर
फ़रमानी नाज़ के परिवार के एक लूट की घटना में शामिल होने की ख़बर है। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इस लूट की घटना के घटना के सरगना फ़रमानी नाज़ के भाई, जीजा और पिता निकले हैं।Farmani Naaz Latest News

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार सरधना पुलिस ने फ़रमानी नाज़ के भाई और जीजा सहित कुल 8 लोगों को इस लूट की घटना में गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फ़रमानी नाज़ का पिता अभी फ़रार है। पुलिस ने एक महिन्द्रा पिकअप और लूट का सरिया भी बरामद कर लिया है। (Singer Farmani Naaz Latest News)

जानकारी के अनुसार सरधना के गाँव टेहरकी में लगभग एक महीना पहले कुछ बदमाशों ने क्षेत्र में निर्माणाधीन पानी की टंकी पर धावा बोलते हुए चौकीदार को बन्धक बनाकर वहाँ पड़े कई कुन्तल सरिये को लूट लिया था। (Singer Farmani Naaz Latest News)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार रविवार को पुलिस ने ख़िर्वा मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी को घेराबन्दी करते हुए रोका, जब आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की गयी तो उन्होंने कई घटनाओं का जुर्म क़ुबूल किया। इस संबंध में थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि “पकड़े गये आरोपियों ने गाँव टेहरकी में एक निर्माणाधीन पानी की टंकी का सरिया भी लूटा था।” (Singer Farmani Naaz Latest News)

थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि “सिंगर फ़रमानी नाज़ का सगा भाई अरमान ही इस लूट के गिरोह का सरगना है। जबकि फ़रमानी नाज़ का पिता आरिफ़ व फ़रमानी नाज़ का जीजा इरशाद भी इन लूट की घटनाओं में शामिल रहते थे। (Singer Farmani Naaz Latest News)
यह भी पढ़ें- 13 साल के नाबालिग पर अपनी माँ, बहन, दादा और एक पड़ोसी सहित 4 की हत्या करने का कथित आरोप, पुलिस ने किया गिरफ़्तारTripura Mass Murder

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]