BJP विधायक को किसान ने मंच पर चढ़कर मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो- Farmer slaps BJP MLA

BJP विधायक को किसान ने मंच पर चढ़कर मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो– Farmer slaps BJP MLA

उन्नाव (यूपी):
यूपी के उन्नाव ज़िले में भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान ने मंच पर आकर थप्पड़ मार दिया। जिसका वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है। किसान की इस हरकत से कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इस अवसर पर मौजूद पुलिसकर्मी किसान को पकड़कर अपने साथ ले गए।(Farmer slaps BJP MLA)Farmer slaps BJP MLA

आपको बता दें कि BJP सदर विधायक पंकज गुप्ता उन्नाव में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे। जिस समय किसान ने उन्हें थप्पड़ मारा उंस समय वह मंच पर बैठे हुए थे। हालाँकि घटना दो दिन पहली है लेकिन इसका यह वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। (Farmer slaps BJP MLA)

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के उन्नाव सदर सीट से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुँचे। उस समय चारों तरफ़ बीजेपी सरकार के ज़िंदाबाद-ज़िंदाबाद के नारे लग रहे थे। कि इसी बीच मंच पर एक किसान आता है और वह भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को अपनी तरफ़ खींचता है विधायक को तमाचा मार देता है। (Farmer slaps BJP MLA)

इस घटना पर सपा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि “उन्नाव सदर से BJP विधायक पंकज गुप्ता को जनसभा में एक किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर चढ़कर थप्पड़ जड़ दिया.. किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ BJP विधायक को नहीं बल्कि यू.पी की BJP शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन व तानाशाही के मुँह पर जड़ा गया थप्पड़ है!” ( Farmer slaps BJP MLA)

यह भी पढ़ें- Punjab National Bank की सेवाएं हुई मँहगी, अब एकाउंट में रखना होगा मिनिमम 10 हज़ार रुपये बैलेंसPNB services become expensive

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]