कानपुर में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग से 2 लोगों की मौत,पूरी दुकान जलकर हुई ख़ाक-Fire in Sweet Shop in Kanpur

कानपुर में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग से 2 लोगों की मौत,पूरी दुकान जलकर हुई ख़ाक-Fire in Sweet Shop in Kanpur

कानपुर:
यूपी के कानपुर में एक मिठाई की दुकान में भीषण आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई है। यह आग इतनी तेज़ थी की थोड़ी ही देर में पूरी दुकान जलकर खाक हो गई।इस आग में दो लोगों की मौत के अलावा दुकान का लाखों रुपए का सामान भी स्वाहा हो गया। (Fire in Sweet Shop in Kanpur)

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला कानपुर जनपद के जनरल गंज क्षेत्र का है, जहाँ देर रात एक मिठाई की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगते ही पूरे क्षेत्र में अफ़रातफ़री मच गई। पहले स्थानीय लोगों ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी ज़बरदस्त थी कि आग पर क़ाबू पाना मुश्किल था। जल्द ही आग की सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने 4,5 घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर क़ाबू पाया गया। फ़िलहाल आग लगने के कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। Fire in Sweet Shop in Kanpur(Fire in Sweet Shop in Kanpur)

इस संबंध में फायर ब्रिगेड अधिकारी रमेश चन्द्र ने बताया कि “सिटी के शिवाला रोड पर स्थित काहू कोठी बाज़ार में मिठाई की दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी,सूचना मिलते ही तुरन्त दमकल विभाग की गाड़ियां और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहँचे और आग बुझाने का काम शुरु किया। जब तक आग बुझाई गई तब तक दुकान का सामान पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो चुका था।”

यह भी पढ़ें- सावधान: Online Scams का बढ़ता ग्राफ़,जानिये क्या क्या हथकंडे अपना रहे हैं यें जालसाज ठग, सीनियर सिटीज़न्स को कर रहे हैं टारगेटOnline Scams

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]