AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फ़ायरिंग मामले में 1 गिरफ़्तार-Firing on Owaisi’s car

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फ़ायरिंग मामले में 1 गिरफ़्तार-Firing on Owaisi’s car

मेरठ:
यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मेरठ के छिजारसी टोल प्लाज़ा के नज़दीक AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) की कार पर फ़ायरिंग किये जाने से हड़कंप मच गया है। ख़ुद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर अपनी गाड़ी पर फायरिंग होने का दावा किया है। असददुद्दीन ओवैसी की कार पर फ़ायरिंग होने की सूचना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस जाँच में जुट गई है और पुलिस के कई बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँचने की सूचना हैं। (Firing on Owaisi’s car)

अपने साथ घटी इस घटना को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने न्‍यूज़ एजेंसी ANI से कहा कि “मैं मेरठ के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था.. छिजारसी टोल प्लाज़ा के पास कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी पर तीन-चार राउंड गोलियां चलाई। जिन्होंने गोलियां चलाई वे कुल तीन-चार लोग थे जो हथियार भी वहीं छोड़कर फ़रार हो गए। इस घटना में मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गये हैं। जिसके बाद मैं वहाँ से दूसरी गाड़ी में से निकला हूँ।” (Firing on Owaisi’s car)

मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार ओवैसी के ऊपर हुई फायरिंग के मामले में हापुड़ पुलिस ने नोयडा के बादलपुर के सचिन को हिरासत में लिया है। जिसके पास से पिस्टल बरामद हुई है। जबकि सचिन का साथी शुभम फ़रार है जिसकी तलाश जारी है। (Firing on Owaisi’s car)

यह भी पढ़ें-जैसलमेर में आसमान से गिरा लोहे का ट्राइएंगल बॉक्स, विमान का हो सकता है ये कोई पार्टSuspicious box fell from the sky in Jaisalmer

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]