Firozabad fire Accident-6 People Died: यूपी के फ़िरोज़ाबाद में एक घर में लगी आग से 6 लोगों की जलकर मौत- देखें Video

Firozabad fire Accident-6 People Died: यूपी के फ़िरोज़ाबाद में एक घर में लगी आग से 6 लोगों की जलकर मौत- देखें Video

 

फ़िरोज़ाबाद: Firozabad fire Accident-6 People Died- यूपी के फ़िरोज़ाबाद ज़िले के जसराना थानाक्षेत्र के पाढम क़स्बे में एक घर मे शार्ट सर्किट से लगी आग में 6 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी है। सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची पुलिस और दमकल की 18 गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर क़ाबू पाया।Firozabad fire Accident-6 People Died

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीचे रमन कुमार नाम के एक व्यक्ति की इलेक्ट्रॉनिक्स व फ़र्नीचर की दुकान है और दुकान के ऊपर उनका परिवार रहता है। बीती शाम (मंगलवार) रमन कुमार के मकान में अचानक भयंकर आग लग गयी। आग इतनी ज़बरदस्त थी कि आग की ऊँची ऊँची लपटे देखकर पूरे क़स्बे में हड़कम्प मच गया। (Firozabad fire Accident-6 People Died)

 

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इस अग्निकांड में 6 लोगों की जलकर मौत हो गयी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। जिस समय यह आग लगी उस समय घर के अन्दर परिवार के सभी लोग मौजूद थे। हादसे में रमन कुमार के बड़े बेटे मनोज, उसकी पत्नी, उनके 3 बच्चे और छोटे बेटे नितिन की पत्नी व उसकी एक 6 माह की बच्ची की मौत हो गयी। (Firozabad fire Accident-6 People Died)

हादसे के समय परिवार के लोगों में से बस रमन और उनका छोटा बेटा नितिन ही बाहर थे। जबकि परिवार के अन्य सभी सदस्य घर ही मौजूद थे जो कि हादसे का शिकार हो गये। फ़िरोज़ाबाद में हुए इस दर्दनाक हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। (Firozabad fire Accident-6 People Died)
यह भी पढ़ें- वृद्ध महिला के घर आया 21.89 लाख रूपये का बिजली का बिल, महिला ने अनोखे तरीक़े से मनाई ख़ुशियां और दिया कोटि-कोटि धन्यवादPanipat Woman Got Rs 21 lakh Electricity Bill

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]