Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video: यूपी फ़िरोज़ाबाद में ग्राम प्रधान द्वारा एक व्यक्ति को बाँधकर पेड़ से लटकाकर नीचे से आग लगाने का वीडियो वायरल

Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video: यूपी फ़िरोज़ाबाद में ग्राम प्रधान द्वारा एक व्यक्ति को बाँधकर पेड़ से लटकाकर नीचे से आग लगाने का वीडियो वायरल

 

 

 

शिकोहाबाद (यूपी): Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video- उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद जनपद से एक बड़ा ही निन्दनीय और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक ग्राम प्रधान द्वारा एक व्यक्ति को बड़ी ही क्रूर सज़ा देने का वीडियो वायरल हो रहा है।Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद जनपद के शिकोहाबाद थानाक्षेत्र के गाँव दिवायाची में ग्राम प्रधान ने एक व्यक्ति को पहले एक पेड़ से बाँधकर ऊपर लटका दिया और इसके बाद व्यक्ति को नीचे से आग लगाकर मारने का प्रयास भी किया। (Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video)

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करने के बाद आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को सरसों की चोरी करने के शक में उक्त ग्राम प्रधान ने इतनी क्रूर सज़ा दी। (Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video)

बताया जा रहा है कि गाँव दिवायाची निवासी मुकेश कुमार पुत्र भूपाल सिंह को विगत 28 मार्च को ग्राम प्रधान विशुनदयाल और उसके परिजन मुकेश कुमार को पकड़कर घसीटते हुए एक पेड़ के पास ले गये और बाँधकर ऊपर लटका दिया। और इसके बाद नीचे से आग दी।

हैरानी वाली बात यह है कि लोग इस घटना को मनोरंजन के रूप में खड़े देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। जबकि ग्राम प्रधान और परिजन नीचे आग लगाकर युवक को मरा मानकर छोड़ चले गये, लेकिन किसी तरह युवक की जान बच गयी। (Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video)

पीड़ित युवक का कहना है कि “उसके पेड़ पर लटके होने के दौरान लगभग आधे घंटे तक नीचे आग जलती रही, इसके बाद वह बेहोश गया। आरोपी मुझे मरा हुआ समझकर वहाँ से चले गये।” (Firozabad Village Pradhan Crime Viral Video)

इसी बीच गाँव के किसी व्यक्ति ने इस मामले की जानकारी युवक के जीजा को दी, जिसने तुरन्त मौके पर पहुँचकर युवक को अचेत अवस्था में पेड़ से नीचे उतारा और हॉस्पिटल में एडमिट कराया।
यह भी पढ़ें- बिहार की राजधानी पटना में भीषण अग्निकाण्ड, दर्ज़नों झोपड़ियां जलकर हुई राख़, 20 से अधिक गैस सिलेंडर हुए ब्लास्टPatna Fire News

You may also like...