Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video: यूपी के ग़ाज़ियाबाद में 1 किलोमीटर दूर तक बाइक को घसीटता ले गया कार ड्राइवर, सड़क पर उठती चिंगारियां देख लोग चिल्लाते रहे

Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video: यूपी के ग़ाज़ियाबाद में 1 किलोमीटर दूर तक बाइक को घसीटता ले गया कार ड्राइवर, सड़क पर उठती चिंगारियां देख लोग चिल्लाते रहे

 

ग़ाज़ियाबाद: Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video- उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं। दरअसल यहाँ एक कार ड्राइवर कार में फंसी मोटरसाइकिल को बड़ी तेज़ गति में ले जाता दिख रहा है, और कार के साथ घिसटती मोटरसाइकिल से सड़क पर ख़ूब चिंगारियां उठती जा रही है।Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video

कार ड्राइवर कार रोकने की बजाये कार की गति और तेज़ कर देता है। इसके पीछे-पीछे एक वाहन पर जा रहा कोई व्यक्ति वीडियो भी बना रहा है, और कार ड्राइवर को चिल्लाकर चिल्लाकर रुकने का संकेत दे रहा है। लेकिन कार ड्राइवर को परवाह नहीं, वह कार को दौड़ाये जा रहा है। (Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video)

लेकिन किसी तरह लोगों ने कार का पीछा करते हुए कार को रोक लिया। लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौक़े पर पहुँची पुलिस ने कार को अपने क़ब्ज़े में लेते हुए कार ड्राइवर को गिरफ़्तार कर लिया है।

यह घटना बीती रात (शुक्रवार) लगभग 11:00 बजे ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम के मंगल चौक की बतायी जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार युवक का हवा सिंह है, जो कि मेरठ के खरखौदा क्षेत्र का रहने वाला है। (Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video)

हालांकि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार हवा सिंह को चोट तो नहीं आयी है, लेकिन उनकी मोटरसाइकिल किसी तरह टक्कर लगने के बाद कार के बोनट में फँस गयी थी।लेकिन कार सवार ने कार रोकने की बजाय और गति तेज़ कर दी, जिससे मोटरसाइकिल सड़क पर घिसटती चली गयी। (Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अपने पिता के पीछे बैठी किसी ख़ुशबू नाम की युवती ने बनायी है। खुशबू ने मीडिया को बताया कि “वह अपने पिता विजय कुमार के साथ मंगल चौक पर थी, जब यह देखकर उन्होंने कार ड्राइवर को रोकने का प्रयास किया तो वह रुका नही। इसके बाद उन्होंने कार का पीछा किया।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार शुरुआत में तो ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने इस मामले को रफ़ा दफ़ा कर दिया था, लेकिन युवती के द्वारा बनायी गयी यह वीडियो जब वायरल हुई तो पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए कार्यवाही शुरु कर दी।(Ghaziabad Bike stuck in Car Viral Video)
यह भी पढ़ें- यूपी के मथुरा में हुए एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत और 4 लोग गम्भीर रूप से घायलMathura Accident Today

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]