GHAZIABAD CRIME 2: ग़ाज़ियाबाद में प्रेमी की गला रेतकर हत्या करने वाली महिला निकली सहारनपुर की, अब तक 3 पतियों को छोड़ चुकी है

GHAZIABAD CRIME: ग़ाज़ियाबाद में प्रेमी की गला रेतकर हत्या करने वाली महिला निकली सहारनपुर की, अब तक 3 पतियों को छोड़ चुकी है

सहारनपुर/ग़ाज़ियाबाद: GHAZIABAD CRIME-
हाल ही में ग़ाज़ियाबाद में 4 वर्षों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही जिस महिला ने अपने प्रेमी की उस्तरे से गला रेतकर की थी। पुलिस की छानबीन में इस महिला का संबंध सहारनपुर के जाटव नगर से निकला है, जो कि अब तक 3 पतियों को छोड़ चुकी है। इसके बाद अब पुलिस आरोपी महिला के पिछला रिकॉर्ड खंगालने में जुट गयी है।

ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने ख़ुलासा करते हुए बताया कि “आरोपित महिला मूल रूप से सहारनपुर शहर के जाटव नगर की रहने वाली है। पुलिस की जाँच में सामने आया है कि आरोपी महिला अब तक 3 पतियों को छोड़ चुकी है। और पिछले 4 वर्षों से वह अपने प्रेमी (मुस्लिम युवक) के साथ बिना शादी के लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। जिसकी उसने हाल ही में उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी थी।”

बता दें कि अपने प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपी महिला शव के साथ अपने फ्लैट में 24 घण्टों तक रही। फ़िर महिला प्रेमी के शव को ठिकाने लगाने के लिये बाज़ार से एक बड़ा ट्रॉली वाला सूटकेस ख़रीदकर लायी। और उसमें प्रेमी के शव को रखकर ग़ाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ़ आ रही थी। (GHAZIABAD CRIME)

इसी बीच रास्ते में ड्यूटी कर रहे पुलिस वालों को महिला पर शक हुआ, तो उन्होंने महिला का सूटकेस खोलकर देखा तो महिला के गुनाह की पोल खुल गयी। और पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया था। जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि जिस प्रेमी के साथ वह रिलेशनशिप में रह रही थी, उससे पहले वह 3 लोगों से शादी कर चुकी थी, ग़ाज़ियाबाद पुलिस के अनुसार इससे पहले महिला मुख्य रूप से सहारनपुर के जाटव नगर में रहती थी, जहाँ माँ और बाप की मृत्यु के बाद वह अपनी नानी के यहाँ ही रहती थी।

अब सहारनपुर पुलिस ने महिला का पिछला रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि आरोपी महिला ने अपने परिवार के विरुद्ध जाकर जनता फ्लैट्स में रहने वाले एक युवक से शादी कर ली की थी, लेकिन इन दोनों का यह रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गये। (GHAZIABAD CRIME)

इसके बाद महिला ने नंदनगरी निवासी एक और युवक से शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी मात्र एक ही वर्ष चला और महिला ने दूसरे पति को भी छोड़ दिया। इसके बाद वर्ष-2017 में यह महिला ग़ाज़ियाबाद चली ग़गयी। यहाँ उसने एक और तीसरे व्यक्ति से शादी की। दोनों से एक बेटा भी हुआ था, जिसकी मौत हो गयीथी। (GHAZIABAD CRIME)

संबधित पूर्व की ख़बर पढ़ने के लिये क्लिक करें।
लेकिन कुछ समय बाद इस महिला ने अपने तीसरे पति को भी छोड़ दिया, और इसके बाद 4 पूर्व से एक नाई की दुकान चलाने वाले मुस्लिम युवक के साथ रिलेशनशिप में रही थी। जिसकी इसने हाल ही में उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच भी अक्सर किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। (GHAZIABAD CRIME) समाचार स्रोत– Asianet News
यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र: आयकर विभाग की छापामारी में 32 किलो सोना, 58 करोड़ कैश सहित 390 करोड़ रुपये की सम्पत्ति की ज़ब्तIT Raid

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]