Ghaziabad Crime1: सूटकेस में प्रेमी की लाश रखकर ट्रैन में रखने जा रही महिला गिरफ़्तार,लिव इन रिलेशनशिप का SAD मामला

Ghaziabad Crime: सूटकेस में प्रेमी की लाश रखकर ट्रैन में रखने जा रही महिला गिरफ़्तार,लिव इन रिलेशनशिप का मामला

ग़ाज़ियाबाद: Ghaziabad Crime-
यूपी के साहिबाबाद में एक महिला ने अपने लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर की उस्तरे से गला काटकर कर हत्या करने का मामला सामने आया है। बीती रात महिला युवक की लाश को एक ट्राली बैग में रखकर ट्रैन में रखने जा रही थी कि पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक और हत्यारोपी महिला दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे।

साहिबाबाद पुलिस के मुताबिक़ आरोपित महिला ने लगभग वर्ष 4 वर्ष पूर्व अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद महिला नाई की दुकान करने वाले एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। शनिवार की रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिला ने उस्तरे से युवक का गला रेतकर हत्या कर दी। (Ghaziabad Crime)

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने युवक की हत्या कर शव को फ्लैट में ही छुपाकर रख दिया और रविवार की सुबह महिला दिल्ली के सीलमपुर गयी और वहाँ से एक बड़ा सा ट्राली वाला बैग ख़रीदकर लायी। फ़िर महिला ने अपने प्रेमी के शव को प्लास्टिक की पतली रस्सी से बाँधकर ट्राली बैग में रख दिया। (Ghaziabad Crime)

फ़िर रविवार देर रात लगभग 2:00 बजे महिला वह ट्राली बैग लेकर साहिबाबाद रेलवे स्टेशन पर बैग को किसी ट्रैन में रखने के अवसर की तलाश में थी। लेकिन तुलसी निकेतन के नज़दीक गश्त कर रही पुलिस को महिला पर संदेह हुआ और उसे पकड़ लिया। लेकिन जब पुलिस वालों ने बैग खोला तो उस में युवक की लाश थी। (Ghaziabad Crime)
यह भी पढ़ें- नोएडा के महिला के साथ अभद्र करने वाले श्रीकान्त त्यागी पर बड़ी कार्यवाही, बुलडोज़र से ढहाया गया अवैध निर्माणNoida News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]