ग़ाज़ियाबाद की इन्दिरापुरम की स्लम बस्ती में लगी भीषण आग में 50 से अधिक गायों की जलकर मौत की ख़बर- Ghaziabad Indrapuram Fire

ग़ाज़ियाबाद की इन्दिरापुरम की स्लम बस्ती में लगी भीषण आग में 50 से अधिक गायों की जलकर मौत की ख़बर– Ghaziabad Indrapuram Fire

दिल्ली/एनसीआर: 
एक बुरी ख़बर यूपी के ग़ाज़ियाबाद से जहाँ इन्दिरपुरम स्लम बस्ती में लगी भीषण आग से 100 से ज़्यादा की संख्या में गायों की जलकर मौत होने की ख़बर है। यह हादसा उस समय जब स्लम एरिया में कबाड़ को निपटान हेतु आग लगाई गई थी लेकिन अचानक इस आग ने झुग्गी झोपियों को अपनी चपेट में लिया।और इस भीषण आग से एक गैस सिलेंडर फट गया। (Ghaziabad Indrapuram Fire )

देखते ही देखते इस आग ने विकराल लेते हुए गायों को अपनी जद में लिया। मीडिया मे आ रही ख़बरों के अनुसार आग की सूचना पर मौक़े पर पहुंचे दमकलकर्मी फ़िलहाल आग पर क़ाबू पाने में जुटे हैं। ज़िलाधकारी राकेश कुमार सिंह और कार्यवाहक एसएसपी मुनिराज ने भी घटनास्थल पर पहुँचकर स्थिति का जायज़ा लेते हुए घटना की जाँच के निर्देश दिये हैं। (Ghaziabad Indrapuram Fire )

हालाँकि शुरुआत में स्थानीय लोगों ने पानी से आग पर क़ाबू पाने के लिये भरपूर प्रयास किया लेकिन गैस सिलेंडर में आग लगने से हालात बेक़ाबू हो गये। (Ghaziabad Indrapuram Fire )

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]