Ghaziabad News: वीडियो रील बनाने के चक्कर में ग़ाज़ियाबाद रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर 3 लोगों की हुई मौत, मृतकों में दो युवक और एक युवती शामिल

Ghaziabad News: वीडियो रील बनाने के चक्कर में ग़ाज़ियाबाद रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर 3 लोगों की हुई मौत, मृतकों में दो युवक और एक युवती शामिल

 

ग़ाज़ियाबाद: Ghaziabad News- वीडियो रील बनाने का ट्रेंड क्या चला कि रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान से धो रहे हैं। समय समय पर ऐसी ख़बरें आती ही रहती हैं। अब यूपी के ग़ाज़ियाबाद के मसूरी क्षेत्र में बुधवार की रात रील बनाते समय पदमावत एक्सप्रेस ट्रेन से 2 युवक और युवती की कटकर मौत हो गई है।

Ghaziabad Newsग़ाज़ियाबाद पुलिस के अनुसार 2 युवक और युवती यें तीनों रेल पटरी पर खड़े होकर रील्स बनाने में इतने व्यस्त थे कि उन्हें न तो ट्रेन का ट्रेन का हॉर्न सुना और न ही ट्रेन कीजलती हुई हेडलाइट ही दिखायी दी। और तीनों की ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गयी। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है। (Ghaziabad News)

घटना के संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में मसूरी थाना इंस्पेक्टर आर०सी पंत के हवाले से बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार की रात्रि लगभग 09:00 बजे कल्लूगढ़ी फाटक व डासना रेलवे स्टेशन के बीच हुआ। जब यें तीनों वीडियो रील बना रहे थे तो उसी समय पदमावत एक्सप्रेस ट्रेन ग़ाज़ियाबाद से मुरादाबाद की ओर जा रही थी। (Ghaziabad News)

वहीं घटना के संबंध में ट्रेन के लोको पायलट ने बताया कि 2 युवक और युवती ट्रेन की पटरी पर खड़े हुए थे, और उनके हाथ में मोबाइल था जिसकी फ्लैश लाइट जल रही थी। जिससे लग रहा था कि यें लोग वीडियो शूट कर रहे हैं। कई बार ट्रेन का हॉर्न भी बजाया गया, लेकिन वे इतने व्यस्त थे कि उन्हें हॉर्न तक सुनायी नहीं दिया। और अंततः तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। (Ghaziabad News)

पुलिस के अनुसार मरने वाले एक युवक के मोबाइल की डिस्प्ले स्क्रीन टूट गयी, लेकिन मोबाइल काम कर रहा था, जिसके ज़रिये एक मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय शकील के रूप में हुई है, जो कि मसूरी के खाचा रोड का निवासी था। यह टैक्सी चलाने का काम करता था। मौक़े पर मृतक शकील के भाई को बुला लिया गया था। (Ghaziabad News)

लेकिन अभी बाकी मृतक एक युवक और युवती की पहचान नहीं हो पायी है। क्योंकि इन दोनों के शवों से ऐसी कोई वस्तु बरामद नहीं हुई है, जिससे इनकी पहचान हो सके। लेकिन लोको पायलट ने जो पुलिस को मेमो भेजा है, उसमें वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटने की बात कही गयी है।
यह भी पढ़ें- ग़ाज़ियाबाद में मकान मालिक ने 1.5 करोड़ रुपये के लालच में PHD कर रहे छात्र के 4 टुकड़े करके गंगनहर में बहाया, 2 महीने तक चलाता रहा छात्र का फ़ोनGhaziabad PHD Student Murder

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]