Press "Enter" to skip to content

Girl Student Molested In Delhi: घर से बाहर स्कूल में कितनी सुरक्षित हैं छोटी बच्चियां? 4 साल की मासूम ने अपनी माँ को बतायी मूँछ वाले अंकल की घिनौनी करतूत

Last updated on 2023-07-20

Girl Student Molested In Delhi: घर से बाहर स्कूल में कितनी सुरक्षित हैं छोटी बच्चियां? 4 साल की मासूम ने अपनी माँ को बतायी मूँछ वाले अंकल की घिनौनी करतूत

 

 

 

नई दिल्ली: Girl Student Molested In Delhi- दिल्ली के एक स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल में प्यून है। मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।Girl Student Molested In Delhi

 

दिल्ली पुलिस अनुसार को राष्ट्रीय राजधानी के एक स्कूल में चपरासी के रूप में काम करने वाले 43 वर्षीय एक व्यक्ति को उसी स्कूल में पढ़ने वाली 4 वर्षीय मासूम बच्ची से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिये गये व्यक्ति का नाम सुनील कुमार है, जो दिल्ली के सुल्तानपुरी का रहने वाला है। (Girl Student Molested In Delhi)

मीडिया रिपोर्ट्स में दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि “पीड़ित बच्ची की माँ ने आरोप लगाया है कि, उसकी 4 वर्षीय बेटी के साथ 9 मई को उसके स्कूल में उस समय छेड़छाड़ की गयी जब वह स्कूल में खेल रही थी। बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ की इस घटना की 10 मई को दक्षिण रोहिणी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी। (Girl Student Molested In Delhi)

पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में मूँछ वाले अंकल ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद 11 मई को पीड़ित बच्ची की माँ की शिकायत पर मासूम बच्ची की शिनाख़्त के बाद स्कूल के चपरासी को हिरासत में लिया गया, और पीड़ित बच्ची का हॉस्पिटल में मेडिकल भी कराया गया। (Girl Student Molested In Delhi)

बताया जा रहा है कि बच्ची का कुछ दिन पहले ही स्कूल में दाख़िला लिया था, और 1 मई को ही उसने क्लास जॉइन की थी। इसके बाद 9 मई को बच्ची के साथ यह घटना हो गयी। घटना के बाद आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध दक्षिण रोहिणी पुलिस स्टेशन में IPC की संबंधित धाराओं व POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। (Girl Student Molested In Delhi)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार पीड़ित बच्ची की माँ का कहना है कि “जब वह स्कूल से लौटी अपनी बच्ची को नहलाने बाथरूम लेकर गयी तो बच्ची नहाने के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट को छूने नहीं दे रही थी। माँ को कुछ हुआ तो उसने बच्ची से प्यार से पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि स्कूल में खेलने के दौरान मूँछ वाले अंकल ने उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की थी, जब वह रोने लगी तो आरोपी ने उसे डराते और धमकाते हुए चुप करा दिया। (Girl Student Molested In Delhi)

बच्ची की बात सुनकर माँ के पैरों तले से जैसे ज़मीन खिसक गयी, महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी, जिसके बाद दोनों बच्ची को लेकर एक प्राइवेट हास्पिटल लेकर गएये। जहाँ डॉक्टरों ने भी बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की आशंका जतायी। इसके बाद बच्ची के माँ-बाप ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। (Girl Student Molested In Delhi)

घटना के दो दिन बाद 11 मई को पीड़ित बच्ची के माँ-बाप पुलिस के साथ स्कूल गये और वहाँ ख़ूब हंगामा भी किया। आरोपी की शिनाख़्त हेतु पुलिस आरोपी चपरासी को वेशभूषा बदलकर बच्ची के सामने लायी तो बच्ची आरोपी को देखते ही पहचान लिया। बच्ची के पहचानते ही ग़ुस्साये परिजनों ने आरोपी की पिटायी कर दी।
यह भी पढ़ें- हिन्दू युवती ने कलियर शरीफ़ दरग़ाह में नमाज़ पढ़ने की माँगी अनुमति, क्या मज़ारों पर बिलडोज़र चला रही सरकार देगी अनुमति?