Press "Enter" to skip to content

Gurugram Imam Viral Video: गुरुग्राम के जिस इमाम की उपद्रवियों ने हत्या की उस इमाम की देश के बारे में क्या सोच थी? देखिये इस Viral Video में

Farhad Pundir (Editor & Owner) 0

Gurugram Imam Viral Video: गुरुग्राम के जिस इमाम की उपद्रवियों ने हत्या की उस इमाम की देश के बारे में क्या सोच थी? देखिये इस Viral Video में

 

 

Gurugram Imam Viral Video: हरियाणा के कई क्षेत्रों में हिंसा हुई है, जिसमें कई लोगों की मौत की खबर है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह कथित तौर पर 70-80 लोगों की भीड़ ने गुड़गांव की एक मस्जिद में आग लगा दी है। इस दौरान नायब इमाम की भी हत्या कर दी गई। सोशल मीडिया पर नायब इमाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है।Gurugram Imam Viral Video

मीडिया रिपोर्ट्सअनुसार घटना के दौरान उपद्रवियों ने गोलीबारी की है जिस में मस्जिद के इमाम और एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गये थे, जब उन्हें ले जाया गया तो वहाँ इमाम की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मस्जिद के इमाम को भीड़ ने चाकू मारा गया था। (Gurugram Imam Viral Video)

लेकिन अब गुरुग्राम के मस्जिद के उस नायब इमाम की एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रही है, जिस में वे एक नज़्म (कविता) में माध्यम से देश की हिन्दू-मुस्लिम एकता और अखण्डता के लिये ख़ुदा से दुआ करते नज़र आ रहे हैं। और कह रहे हैं कि “हिन्दू- मुस्लिम बैठकर खायें.. एक थाली में, ऐसा हिन्दुस्तान बना दे या अल्ला..” (Gurugram Imam Viral Video)

इस वीडियो को एक सोशल यूज़र अभिषेक आनन्द ने शेयर करते हुए लिखा है “ये इमाम साद हैं, ऐसे गीत गाते थे।.. कल रात गुरुग्राम की मस्जिद में इन्हें मार दिया गया। इनकी उम्र 19 साल थी।” (Gurugram Imam Viral Video)

एक यूज़र यशेन्द्र सिंह लिखते हैं कि “अक्सर बेगुनाह ही मरते हैं। पुलिस को सख़्त कार्यवाही करनी चाहिये। वहीं काँग्रेसी महिला नेता अलका लाम्बा ने कहा कि “हिन्दू-मुस्लिम एकता की बात कहने वाले ख़ुदा के बन्दे को कट्टर हिन्दुत्ववादियों ने मार डाला है। (Gurugram Imam Viral Video)

वहीँ एक और यूज़र ने लिखा है कि “दंगों में मरने और मारने वाला हमेशा भड़का हुआ, भटका हुआ आम आदमी और आपका बेटा, भाई, बाप, भतीजा ही होता है। इनमें कू कोई नेता का बच्चा नहीं होता है।
यह भी पढ़ें- हिंसा के बाद हरियाणा के 5 शहरों में बन्द हुई इंटरनेट सेवायें, नूंह में कर्फ़्यू, 44 एफआईआर, 116 अरेस्ट