Hapud News: Crime, हापुड़ में कचहरी गेट पर हुई ताबड़तोड़ फ़ायरिंग में हरियाणा से पेशी पर आये 1 क़ैदी की हत्‍या

Hapud News: हापुड़ में कचहरी गेट पर हुई ताबड़तोड़ फ़ायरिंग में हरियाणा से पेशी पर आये क़ैदी की हत्‍या

हापुड़: Hapud News-
उत्तर प्रदेश के हापुड़ ज़िले में कचहरी के गेट पर हुई फ़ायरिंग में पेशी पर आये एक क़ैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। क़ैदी हरियाणा से पेशी पर आया था। इस दौरान हुई गोलीबारी में हरियाणा पुलिस का एक कांस्टेबल भी घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार मारे गये क़ैदी का नाम लाखन है जो हरियाणा के अन्नागपुर का रहने वाला था।

जानकारी के अनुसार मारा गया क़ैदी वर्ष-2019 में यूपी के धौलाना क्षेत्र में हुई एक हत्या के मामले में जेल में बन्द था। और आज उसे पेशी पर हापुड़ कचहरी लाया गया था। लेकिन जैसे ही क़ैदी कचहरी के गेट के पास पहुँचा तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया है। (Hapud News)

मौक़े पर मौजूद प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार कचहरी गेट पर हुई यह गोलीबारी की घटना उस वक़्त हुई जब क़ैदी लाखन को पेशी पर ले जाने के लिये पुलिस की गाड़ी से उतारा जा रहा था, कि तभी अचानक घात लगाये खड़े कुछ बदमाशों ने क़ैदी पर गोलियां बरसा दी। गोली लगने के बाद क़ैदी को पुलिस द्वारा हस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं कचहरी जैसी सुरक्षित जगह पर गोलीबारी होने की घटना के बाद कचहरी सहित आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। सूचना के बाद घटनास्थल पर जनपद के सभी बड़े पुलिस अफ़सर पहुँचे, और घटना का जायज़ा लिया। हालाँकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कुछ ज़्यादा जानकारी नहीं दी। लेकिन पुलिस इस घटना को गैंगवार का मामला मान रही है। (Hapud News)
यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में तेज़ में ओवरलोड ट्रक कार के ऊपर पलटा, एक महिला सहित 4 की मौतGurugram Sad News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]