Hardoi SDM Viral Video: हरदोई में डॉक्टर ने नहीं ऑफर की अपनी कुर्सी तो भड़की SDM साहिबा बोली “खिंचवाकर थाने में बैठवा दूँगी”

Hardoi SDM Viral Video: हरदोई में डॉक्टर ने नहीं ऑफर की अपनी कुर्सी तो भड़की SDM साहिबा बोली “खिंचवाकर थाने में बैठवा दूँगी”

 

हरदोई: 9 अक्टूबर– Hardoi SDM Viral Video- यूपी के हरदोई जनपद में SDM स्वाति शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉक्टर द्वारा अपनी कुर्सी ऑफर नहीं किये जाने पर SDM अपनी पावर की हनक दिखाते हुए डॉक्टर को खिंचवाकर थाने में बैठवा देने की धमकी देती दिख रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि SDM स्वाति शुक्ला किस तरह से डॉक्टर के कुर्सी ऑफर न करने पर कितना भड़क रही हैं और CMO को फ़ोन कॉल मिलाकर कह रही हैं कि आप (CMO) अपने डॉक्टर को शिष्टाचार सिखा दीजिये। साथ ही SDM ने ज़िलाधिकारी को इस मामले में एक रिपोर्ट भेजने की भी बात कह रही हैं।

हहरदोई SDM का यह वीडियो आज सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि SDM हॉस्पिटल में एक पीड़ित महिला का बयान लेने आयी थी। मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार, इस संबंध में SDM साहिबा ने का कहना है कि “वह सिर्फ़ वहाँ पीड़िता को उपचार देने के निर्देश दे रही थी। (Hardoi SDM Viral Video)

लेकिन वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि “यह चन्द्रकान्त किस पोस्ट पर है? मैं इससे बात नहीं करूँगी, अगर अगली बार इसने ऐसी हरकत की तो इसको खिंचवाकर थाने में बैठवा दूँगी। (Hardoi SDM Viral Video)
यह भी पढ़ें- बहराइच में बारावफ़ात जुलूस के दौरान हाई टेंशन लाईन की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत और कई लोग हुए घायल, सीएम योगी ने जताया शोकBahraich Barawafat Accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]