Hathras Road Accident: यूपी के हाथरस में अनियंत्रित डम्पर ने 7 कांवड़ियों को कुचला, 6 कांवड़ियों की मौक़े पर ही हुई मौत

Hathras Road Accident: यूपी के हाथरस में अनियंत्रित डम्पर ने 7 कांवड़ियों को कुचला, 6 कांवड़ियों की मौक़े पर ही हुई मौत

 

हाथरस: Hathras Road Accident-
हाथरस सादाबाद मार्ग पर संत फ्रांसिस स्कूल के नज़दीक बीती रात लगभग 1:30 बजे एक एक तेज़ रफ़्तार डम्पर ने गंगाजल लेकर जा रहे 7 कांवड़ियों को कुचल दिया। जिस में से 6 की घटनास्थल पर ही मौत हो गययी जबकि 2 गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। जिन्हें उपचार हेतु आगरा हॉस्पिटल भेजा गया। हादसे का शिकार सभी लोग मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी हैं, जो हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे थे।

हाथरस में हुए इस दर्दनाक हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी आदित्यनाथ ने सभी दिवंगतों की आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए हादसे में मारे गये लोगों के शोक संतृप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। सीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों को हादसे में घायलों को समुचित उपचार कराने के निर्देश दिये हैं।

हादसे के संबंध में आगरा ज़ोन के अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने जानकारी देते हुए बताया कि “इस हादसे के बाद घायलों को तुरन्त हस्पताल ले जाया गया जहाँ पर उनका इलाज जारी है। और सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। पुलिस डम्पर चालक की तलाश में जुटी है। और इस दुर्घटना के शिकार हुए कांवड़ियों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।” (Hathras Road Accident)

यह भी पढ़ें- लड़की ने तो 12-वीं की CBSE बोर्ड की परीक्षा में 500 में से 500 नम्बर लाकर कमाल ही कर दिया, जानिये कौन है यह लड़की?Girl Got 100% Marks In CBSE Exam

देश दुनिया टुडे के  WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]