हिन्दू सेना उतरी असददुद्दीन ओवैसी पर हमले के आरोपियों के समर्थन में,कहा देंगे सम्मान और क़ानूनी सहायता-Hindu Sena came out in support of the attackers on Owaisi

हिन्दू सेना उतरी असददुद्दीन ओवैसी पर हमले के आरोपियों के समर्थन में,कहा देंगे सम्मान और क़ानूनी सहायता-Hindu Sena came out in support of the attackers on Owaisi

असददुद्दीन ओवैसी पर गुरुवार को हमला करने वाले आरोपियों को हिन्दू सेना समर्थन में उतर आई है। हिन्दू सेना का कहना है कि वह ओवैसी पर हमले के आरोपियों को सम्मानित करने के साथ उनको क़ानूनी सहायता भी उपलब्ध करायेगी। Hindu Sena came out in support of the attackers on Owaisiयह घोषणा हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट करके की। उन्होंने कहा कि वे दोनों आरोपियों जिस में सचिन और शुभम शामिल हैं, उनको क़ानूनी मदद दी जायेगी। ये ही नहीं विष्णु गुप्ता ने इस हमले को एक चेतावनी का रूप बताया। (Hindu Sena came out in support of the attackers on Owaisi)

विष्णु गुप्ता ने अपने ट्विटर पर लिखा कि “ओवैसी की गाड़ी पर हमला करके चेतावनी देने वाले हिन्दूवादी सचिन व शुभम को हिन्दू सेना क़ानूनी सहायता भी देगी और उन्हें सम्मानित भी करेगी,..यह हमला नहीं चेतावनी है। ओवैसी हिन्दुओं के ख़िलाफ़ आग उगलना बन्द करो।”Hindu Sena came out in support of the attackers on Owaisiबता दें कि असददुद्दीन ओवैसी की कार पर हमला करने वाला एक आरोपी सचिन नोएडा के बादलपुर का रहने वाला है जबकि दूसरा शुभम है जो सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के गाँव सांपला का रहने वाला है जो दसवीं तक पढ़ा है और खेतीबाड़ी का काम करता है। वहीं दूसरे आरोपी सचिन पर पहले से ही 307 का एक मुक़दमा दर्ज है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बड़े बिजनेसमैन का बड़ा दावा,भारत के पीएम मोदी जल्द कर सकते हैं पाकिस्तान का दौराIs PM Modi really going to visit Pakistan?

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]