मुस्लिम की मय्यत को दफ़न नहीं होने दे रहे हैं हिंदुत्ववादी संगठन, बीत गए 24 घंटे- Hindutva organizations are not allowing the death of Muslims to be buried

मुस्लिम की मय्यत को दफ़न नहीं होने दे रहे हैं हिंदुत्ववादी संगठन, बीत गए 24 घंटे– Hindutva organizations are not allowing the death of Muslims to be buried

हरदोई (यूपी):
कल से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो वॉयरल हो रही है जिस में कुछ कट्टरपंथी हिन्दुत्वादी संगठन एक मुस्लिम की मय्यत को दफ़न नहीं होने दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि क़ब्रिस्तान में एक मय्यत बीते 24 घण्टों से रखी हुई है लेकिन हिंदुत्ववादी संगठन इस मय्यत को दफ़नाने नहीं दे रहे हैं। Hindutva organizations are not allowing the death of Muslims to be buried(Hindutva organizations are not allowing the death of Muslims to be buried)

विदित हो कि देश में पिछले काफ़ी समय से एन्टी इस्लामिक गतिविधियां बड़े स्तर पर हो रही हैं। आजकल इन कट्टरपंथियों के हौंसले इतने बुलन्द हैं कि जब चाहे जो चाहे वह मुसलमानों के विरुद्ध बिना किसी क़ानून के भय के कुछ भी बोल देते हैं। यहाँ तक कि धर्म संसद के आयोजन कर मुसलमानों के सामूहिक नरसंहार जैसी अपीलें भी की जा रही है। तो वहीं मुस्लिम औरतों की ऑनलाइन नीलामी करने जैसी भी वारदातें खुले आम होने लगी हैं। (Hindutva organizations are not allowing the death of Muslims to be buried)

सिद्दीक़ी नाम के एक twitter user ने अपने वीडियो कैप्शन में लिखा कि “ये मामला जिला हरदोई के मल्लावां का है! कुछ अराजक तत्वों द्वारा क्षेत्रीय कब्रिस्तान में जनाज़ा दफ्न नहीं करने दे रहे! 24 घंटे बीत गए परन्तु प्रशासन मूक है।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]