How To Watch India vs Pakistan Match Free: भारत पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होने जा रहे मैच को आप मुफ़्त में कैसे और कहाँ देख सकते हैं? जानिये डिटेल्स

How To Watch India vs Pakistan Match Free: भारत पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होने जा रहे मैच को आप मुफ़्त में कैसे और कहाँ देख सकते हैं? जानिये डिटेल्स

ASIA CUP-2022 INDIA VS PAK: How To Watch India vs Pakistan Match Free?
एशिया कप-2022 का आग़ाज़ आज 27 अगस्त से आरम्भ हो रहा है। सिरीज़ की शुरुआत आज अफ़ग़ानिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच से हो रही है। और 28 अगस्त यानि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच के बीच खेला जायेगा। इसमें कोई शक नहीं कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैचों को दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बड़ी उत्सुकता से देखते हैं।

लेकिन कुछ ऐसे लोग जिन्हें क्रिकेट देखने तो ज़्यादा शौक नहीं लेकिन वे सिर्फ़ भारत-पाकिस्तान का मैच देखना चाहते हैं लेकिन इन लोगों के पास स्पोर्ट्स चैनल या किसी ऐप का सब्सक्रिप्शन नहीं है। तो आज हम आपको बतायेंगे कि आप कैसे मुफ़्त में भारत-पाक मैच देख सकते हैं? (How To Watch India vs Pakistan Match)

वैसे तो Hotstar (हॉटस्टार) ऐप और Star Sports (स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क) पर भारत और पाकिस्तान का मैच दिखाया ही जायेगा, जो कि भारतीय समय के अनुसार 28 अगस्त दिन रविवार को शाम 7:30 pm पर स्टार्ट हो जायेगा। लेकिन जिन लोगों के पास Hotstar या Star Sports का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे लोग इस मैच को दूरदर्शन की फ़्री DTH डिश पर आने वाले DD Sports चैनल पर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देख सकते हैं।

हालांकि क्रिकेट देखने वाले कुछ लोग फेसबुक और गूगल से कुछ विदेशी स्पोर्ट्स चैनलों की थर्ड पार्टी ऐप्स पर भी लाइव क्रिकेट देखते हैं। लेकिन हम परामर्श देते हैं कि अपने फ़ोन की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए आप लोग किसी भी थर्ड पार्टी ऐप को अपने फ़ोन में इनस्टॉल न करें। क्योंकि बहुत सी थर्ड पार्टी ऐप्स इस बहाने से फ़ोन का का प्राइवेट डेटा एक्सेस कर लेती है। क्योंकि आज के दौर में मुफ़्त कोई भी चीज़ नहीं। (How To Watch India vs Pakistan Match)

भारत बनाम पाकिस्तान मैच रविवार 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 07:30pm पर खेला जायेगा। जो कि Hotstar, Star Sports और DD की फ़्री DTH डिश के DD Sports चैनल पर देखा जा सकता है। ((How To Watch India vs Pakistan Match)

यह भी पढ़ेंविराट कोहली के साथ पाकिस्तान से सेल्फ़ी लेने Asia Cup-2022 सिरीज़ के दौरान दुबई तक जा पहुँचा एक फैनPakistani fan of Virat Kohli

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]