रूठी पत्नी से मिलने गये पति ने पत्नी को गले लगाते ही किया विस्फोट,दोनों की हुई मौत-Husband killed his wife with suicide blast

रूठी पत्नी से मिलने गये पति ने पत्नी को गले लगाते ही किया विस्फोट,दोनों की हुई मौत-Husband killed his wife with suicide blast

अहमदाबाद: 
Husband killed his wife with suicide blast- गुजरात के अरावली जनपद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है जहाँ एक पति अपनी रूठी पत्नी से मिलने से पहुँचा अपनी ससुराल और ससुराल जाते ही जैसे ही पति ने सब से पहले अपनी रूठी हुई पत्नी को गले लगाया तो अपने शरीर पर बँधी जिलेटिन की छड़ों से विस्फोट कर खुद के साथ-साथ पत्नी को भी उड़ा दिया। दोनों पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। (Husband killed his wife with suicide blast)

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय लाला पागी नाम के व्यक्ति की पत्नी शारदा कुछ ही महीनों पूर्व पति से नाराज़ होकर ससुराल से मायके आयी हुई थी जो अहमदाबाद से लगभग 135 किलोमीटर दूर मेघराज क़स्बे में अपने पिता के साथ रह रही थी। महिला के भाई भवन ने आरोप लगाते हुए बताया कि “शारदा ससुराल पक्ष की प्रताड़ना के चलते अब से 45 दिन पूर्व अपने घर वापस आ गई थी। शारदा को ससुराल वाले मानसिक और शारीरिक दोनों ही तरह से प्रताड़ित किया जा रहा था।” (Husband killed his wife with suicide blast)

पुलिस के अनुसार ‘लाला पागी का लगभग 22 वर्ष पूर्व शारदा के साथ विवाह हुआ था और उनका का एक 21 वर्ष का बेटा भी है। अक्सर दोनों पति-पत्नी के बीच मनमुटाव रहता था। कई बार दोनों पक्षों के बीच सुलह की भी कोशिश की गई लेकिन बात बनने के बजाये बात और बिगड़ती जा रही थी।

महिला के परिजनों के अनुसार लाला पागी गुरुवार रात लगभग 9:00pm बजे शारदा के घर अर्थात अपनी ससुराल पहुँचा तो शारदा अपने पति से मिलने खुद ही घर से बाहर आयी। शारदा के पास आते ही पति लाला पागी ने उसे गले से लगाया और फिर इसके बाद एक ज़ोरदार विस्फोट हुआ और दोनों की मौक़े पर ही मौत हो गई। (Husband killed his wife with suicide blast)

घटना की सूचना पर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने घटना की बाबत जानकारी जुटाने के बाद कहा कि “पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आख़िर व्यक्ति के पास यें जिलेटिन की छड़े कहाँ से आयी और उसने इन जिलेटिन की छड़ों का प्रयोग करना कहाँ से सीखा है..इस मामले में यह पता लगाना बहुत ज़रूरी है कि लाला पागी ने हत्या के लिये विस्फोटक का ही प्रयोग क्यों चुना?” पुलिस का कहना है कि इस तरह के विस्फोटक का प्रयोग आदिवासी क्षेत्रों में लोग मछली पकड़ने के लिये करते हैं। (Husband killed his wife with suicide blast)

यह भी पढ़ें- यूक्रेन की सहायता के लिए Elon Musk आये आगे,यूक्रेन में की सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस एक्टिव,रूसी हमलों का नहीं होगा असरElomask gives internet service to Ukraine

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]