Income department raid- सपा नेता के घर पर IT विभाग का छापा, बड़ी संख्या में पुलिस फ़ोर्स हुई तैनात

Income department raid- सपा नेता के घर पर IT विभाग का छापा, बड़ी संख्या में पुलिस फ़ोर्स हुई तैनात

मऊ: Income department raid
यूपी के मऊ में आयकर विभाग ने आज (शनिवार) सुबह सपा नेता,पार्टी महासचिव व प्रवक्ता राजीव राय के आवास पर छापा मारा। इस दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में फोर्स तैनात है ताकि कोई न भीतर आ सके और न ही कोई घर से बाहर जा सके। सपा नेता राजीव राय के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी की सूचना के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया है। (Income department raid)Income department raid

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की टीम ने आज शनिवार की सुबह 07:00 बजे राजीव राय के सहादतपुरा स्थित आवास पर छापा मारा और उन्हें उनके घर में ही नज़रबन्द कर दिया है। उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से ठीक पूर्व समाजवादी पार्टी नेता के आवास पर आयकर विभाग के छापे को लेकर प्रदेश में राजनीतिक माहौल गरमा गया है।

 

Income department raid at SP leader Rajiv Rai’s house- बता दें कि ये वही राजीव राय हैं जो कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन से पहले ही उन्होंने सपा नेताओं के साथ इस एक्सप्रेस-वे का सांकेतिक उद्घाटन कर विवादों में आये थे। राजीव राय सपा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता हैं और वही मीडिया के सामने सपा की राय को रखते हैं। राजीव राय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफ़ी क़रीबी माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें- भारतीय होने के बाद भी विदेशी क़रार दे दी गई थी महिला,डिटेंशन सेंटर से हुई रिहा

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]