लखनऊ काँग्रेस मुख्यालय में काँग्रेसी नेता कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंकी स्याही-Ink thrown at Kanhaiya Kumar in Lucknow

लखनऊ काँग्रेस मुख्यालय में काँग्रेसी नेता कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंकी स्याही-Ink thrown at Kanhaiya Kumar in Lucknow

लखनऊ:
यूपी के लखनऊ में काँग्रेस के लिए प्रचार करने पहुँचे कन्हैया कुमार पर एक युवक द्वारा स्याही फेंकी गई है। घटना यूपी काँग्रेस के लखनऊ मुख्यालय की है जहाँ एक युवक को कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने की कोशिश के बाद पकड़ लिया गया है। घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काँग्रेस पार्टी दफ़्तर में युवक के स्याही फेंकने के बाद धक्का मुक्की चल रही है और कन्हैया कुमार समर्थक उन्हें किसी तरह उन्हें बचाकर ले जा रहे हैं। कन्हैया कुमार आज लखनऊ सेंट्रल की प्रत्याशी सदफ़ जफ़र के समर्थन में प्रचार करने पहुँचे थे। (Ink thrown at Kanhaiya Kumar in Lucknow)

Lucknow)https://twitter.com/NewsroomPostCom/status/1064525520686252032?s=20&t=QH8YXiZIpL135dzF1YPJ6gInk thrown at Kanhaiya Kumar in Lucknow

बता दें कि काँग्रेस पार्टी ने कन्हैया कुमार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु अपने स्टार प्रचारकों में शामिल किया हुआ है। युवक के स्याही फेंकने को लेकर काँग्रेस नेताओं का कहना ही नहीं बल्कि दावा है कि ये स्याही नहीं बल्कि एसिड (तेज़ाब) है। जानकारी के अनुसार हालांकि फेंकी गई स्याही कन्हैया कुमार के ऊपर तो नहीं गिरी लेकिन कन्हैया कुमार के पास खड़े कुछ समर्थकों पर स्याही की कुछ बूँदें ज़रूर पड़ी। हालाँकि घटना के बाद कन्हैया कुमार ने अपने निर्धारित ‘डोर टू डोर’ कैम्पेन करने का कार्य जारी रखा और उन्होंने लखनऊ की ग़लियों में जाकर लोगोंबको काँग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट माँगे।(Ink thrown at Kanhaiya Kumar in Lucknow)

यह भी पढ़ें- झारखण्ड में बड़ा हादसा,अवैध खदान ढहने से 13 लोगों की दबकर मौत13 people died in Dhanbad Jharkhand

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]