प्रधानमंत्री मोदी के कश्मीर दौरे से पहले रैली स्थल से 12 किमी दूर धमाका- Jammu Kashmir PM Visit

  • प्रधानमंत्री मोदी के कश्मीर दौरे से पहले रैली स्थल से 12 किमी दूर धमाका- Jammu Kashmir PM Visit, News In Hindi

जम्मू कश्मीर : 24 अप्रैल-2021
Jammu Kashmir PM Visit- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू कश्मीर दौरे से पहले उनकी रैली स्थल से मात्र 12 किलोमीटर की दूरी पर एक बम धमाका होने की ख़बर है। हालांकि इस संबंध में पुलिस ने इसे किसी आतंकी गतिविधि से इनकार करते हुए इसे कुछ लोगों द्वारा किया गया विस्फोट का संदिग्ध मामला बताया है। लेकिन इस संदिग्ध विस्फोट की जाँच शुरु हो है। (Jammu Kashmir PM Visit, News In Hindi)

जम्मू पुलिस के अनुसार जम्मू के बिश्नाह के ललियान गाँव में ग्रामीणों से एक खेत में एक संदिग्ध विस्फोट की सूचना मिली है। वहीं लगभग 12 की दूरी पर सांबा के पल्ली गाँव में पीएम रैली स्थल पर सुरक्षा की जाँच चल रही है। बता दें कि यहाँ की रैली के माध्यम से से प्रधानमंत्री मोदी देशभर की बहुत सी ग्राम पंचायतों को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएम मोदी का कश्मीर से धारा-370 के कुछ उपभाग हटने के बाद यह पहला जम्मू दौरा है। (Jammu Kashmir PM Visit, News In Hindi)

जुमे की नमाज़ के दौरान अफ़ग़ानिस्तान की एक मस्जिद में भीषण विस्फोट, 33 लोगों की मौत और 50 से ज़्यादा लोग घायल

पीएम जम्मू की इस रैली से 20,000 करोड़ रुपये बहुत सी परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
बता दें कि ‘राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस’ के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी आज जम्मू कश्मीर के दौरान अयोजित रैली में देशभर की ग्राम सभाओं को संबोधित करने के साथ साथ लगभग 20,000 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। (Jammu Kashmir PM Visit, News In Hindi)

 

जम्मू कश्मीर की इस यात्रा के दौरान ही पीएम मोदी जल निकायों का कायाकल्प सुनिश्चित करने हेतु ‘अमृत सरोवर’ नामक एक नयी पहल भी आरम्भ करने जा रहें हैं जिसका मक़्सद देश के प्रत्येक जनपद में 75 जल निकायों का विकास व कायाकल्प करना है। (Jammu Kashmir PM Visit, News In Hindi)

यह भी पढ़ें- 👉 जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्थर नहीं उछाला करते, ये कहावत चरितार्थ करती है जहाँगीरपुरी हिंसा के आरोपी अंसार को जो हैं हर ग़ैर क़ानूनी काम में लिप्त Delhi violence accused Ansar has illegal business

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]