JCB Tyre Burstsछत्तीसगढ़: JCB का टायर हवा भरते ही बम की तरह फट गया, 2 की मौत, कैमरे में कैद हुई यह दर्दनाक घटना

  • छत्तीसगढ़: JCB का टायर हवा भरते ही बम की तरह फट गया, 2 की मौत, कैमरे में कैद हुई यह दर्दनाक घटना-JCB Tyre Bursts

रायपुर : JCB Tyre Bursts
छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहाँ सिलतरा क्षेत्र में JCB (जेसीबी) के टायर में हवा भरने के दौरान टायर में बम की तरह ब्लास्ट हो गया जिसकी चपेट में आने से वहाँ मौजूद 2 कर्मचारियों की मौत हो गयी। मृतक दोनों कर्मचारियों का नाम राजपाल व प्रांजन बताये जा रहे हैं।

CCTV कैमरे में क़ैद हुई यह घटना
JCB टायर में हुआ यह ब्लास्ट इतना शक्तिशाली था कि टायर के पास मौजूद दोनों ही कर्मचारी हवा में ऊपर उछल गये कि उनके शरीर के कुछ टुकड़े अलग-अलग होकर आसपास बिखर गये। और JCB का टायर भी उछलकर बहुत दूर जा गिरा। (JCB Tyre Bursts)

JCB Tyre Burstsइस संबंध में सिलतरा चौकी पुलिस ने बताया कि ” ‘घनकुन स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड’ के मोटर गैराज में राजपाल सिंह पुत्र रामदीन सिंह और प्रांजन नामदेव पुत्र राजभान नामदेव थाना कोटर क्षेत्र निवासी ग्राम खम्हरिया ज़िला सतना कार्य कर रहे थे।

इस गैराज के दोनों ही कर्मचारी दोपहर लगभग 3:30 बजे JCB के टायर में हवा भर रहे थे कि इसी दौरान अचानक टायर में एक बड़ा शक्तिशाली धमाका हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौक़े पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। (JCB Tyre Bursts)

यह भी पढ़ें- अजब-गज़ब: जब पुलिस को करवाना पड़ा बकरी का भी DNA टेस्ट ,जानिये आख़िर ऐसा क्यों और कहाँ हुआ?DNA test of goat in Haryana

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]