सहारनपुर में पत्रकार की पीटकर हत्या,पत्रकारों में रोष और शोक की लहर-Journalist Sudhir Saini murdered in Saharanpur

सहारनपुर में पत्रकार की पीटकर हत्या,पत्रकारों में रोष और शोक की लहर-Journalist Sudhir Saini murdered in Saharanpur

सहारनपुर: 
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में साइड लगने पर कार सवार लोगों ने पत्रकार की बेरहमी से हत्या कर गड्ढे में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक पत्रकार सुधीर सैनी चिलकाना से शाह टाइम अख़बार के प्रतिनिधि थे। मामला सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के थाना क्षेत्र के दतौली रांघड़ का है जहाँ कार सवार लोगों ने पत्रकार सुधीर सैनी को पीट पीटकर कर पानी के गड्ढे में फेंक दिया है।जिससे पत्रकार की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को हिरासत में लेना बताया जा रहा है।

घटना के बाद ज़िले के पत्रकारों में गहरा शोक और रोष व्याप्त है। पत्रकारों का कहना है कि जिन परिस्थितियों में दतौली रांगड़ के जंगल मे पत्रकार सुधीर सैनी का शव बरामद हुआ है और जिस तरह बुरी तरह पत्रकार को लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या किये जाने की बात सामने आ रही है, वह कई सवाल खड़े करती है।

ज़िले के पत्रकारों का कहना है कि जिस तरह से पत्रकार की निर्ममता से पीटकर हत्या की गई है इससे यह साबित होता है कि ज़िले में पत्रकार सुरक्षित नहीं है।” इससे पहले भी ज़िले में ऐसी ही एक पत्रकार और उसके भाई की मामूली से झगड़े में दबंगों द्वारा हत्या कर दी गई थी।

ज़िला सहारनपुर के पत्रकारों की माँग है कि ज़िला प्रशासन जल्द से जल्द पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या के मामले का ख़ुलासा कर दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]