Kabul Blast: SAD, अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी काबुल में बुधवार को हुआ बम ब्लास्ट, मरने वालों की संख्या 50 तक बतायी जा रही है

Kabul Blast: अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी काबुल में बुधवार को हुआ बम ब्लास्ट, मरने वालों की संख्या 50 तक बतायी जा रही है

काबुल: Kabul Blast-
अफ़ग़ानिस्तान के काबुल की एक मस्जिद में बुधवार को हुए बम विस्फोट में 50 लोगों के मारे जाने की ख़बर है।स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह विस्फोट बुधवार की शाम की नमाज़ के दौरान हुआ। जबकि मीडिया रिपोर्ट्स में तालिबान के एक ख़ुफ़िया अधिकारी के हवाले से बताया गया कि इस विस्फोट में कम से कम 35 लोग घायल हो सकते हैं या फ़िर मारे जाने की आशंका हैं।

वहीं अल जज़ीरा चैनल ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि “मरने वालों की संख्या 20 के आसपास है। लेकिन इन सब से हटकर अमेरिकी मीडिया ने इस इस बम विस्फोट में मारे जाने वाले लोगों की संख्या 50 बतायी है, और इतने ही लोग घायल बताये हैं। वहीं काबुल के इमरजेंसी हस्पताल ने ट्विटर पर बताया कि विस्फोट में 27 लोग घायल हुए हैं। (Kabul Blast)

बुधवार को हुए बम विस्फोट में कितने लोग हताहत हुए हैं? वास्तव में इसका कोई सटीक आँकड़ा नहीं है, क्योंकि तालिबान सरकार ने तो अपने स्तर से हताहतों की संख्या को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। (Kabul Blast)
यह भी पढ़ें- सन्तों ने अयोध्या में बन रहे स्व. लता मंगेशकर चौराहे का किया विरोध, सन्तों ने कहा अगर लता के नाम पर चौराहा बना तो करेंगे आन्दोलनLata Chowk Ayodhya

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]