नाहिद हसन के चाचा सरवर हसन के विरूद्ध अब एक और व्यक्ति ने अवैध क़ब्ज़े का दर्ज कराया मुक़दमा-Kairana News

नाहिद हसन के चाचा सरवर हसन के विरूद्ध अब एक और व्यक्ति ने अवैध क़ब्ज़े का दर्ज कराया मुक़दमा-Kairana News

कैराना: 
नाहिद हसन के चाचा सरवर हसन पर पुलिस प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। एक दिन पहले हलका लेखपाल ने मंडी उत्पादन समिति के पास करीब 10 बीघा सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। वही एक अन्य किसान ने भी सरवर हसन के विरूद्ध भूरा रोड पर 62 बीघा जमीन पर अवैध कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। (Kairana News)

मंगलवार को पुलिस प्रशासन ने मंडी उत्पादन समिति के पास ग्राम सभा और मंडी समिति की करीब 10 बीघा जमीन कब्जा मुक्त करायी था। मामले में हलका लेखपाल राज मुकेश भारती की तहरीर पर पुलिस ने सरवर हसन के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था। वही दुसरे मामले में मौहल्ला आलकला निवासी मौहम्मद इनाम ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। (Kairana News)

उक्त व्यक्ति का आरोप है कि उनकी भूरा रोड पर क़रीब 62 बीघा कृषि भूमि थी। 18 साल पहले चकबन्दी के दौरान सरवर हसन ने उसकी ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा कर लिया था और उनको जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि “हलका लेखपाल की तरफ़ से सरकारी भूमि पर अवैध क़ब्ज़ा करने और व्यक्ति इनाम की तहरीर पर उसकी 62 बीघा ज़मीन पर क़ब्ज़ा करने के आरोप में सरवर हसन के विरूद्ध मुक़दमा दर्ज किया गया है।” (Kairana News)

Kairana News
रिपोर्ट: विशाल भटनागर, कैराना

यह भी पढ़ें- नाहिद हसन के चाचा की अवैध ज़मीन पर चला योगी बाबा का बुलडोजरNow Yogi's bulldozer ran on the land of Nahid Hasan's uncle

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]