Kanpur Girls Hostel Video Case: कानपुर गर्ल्स हॉस्टल के सफ़ई कर्मी के फ़ोन से रिकवर हुई 24 अश्लील वीडियोज़, 8 महीने से बना रहा था छात्राओं के अश्लील वीडियो

Kanpur Girls Hostel Video Case: कानपुर गर्ल्स हॉस्टल के सफ़ई कर्मी के फ़ोन से रिकवर हुई 24 अश्लील वीडियोज़, 8 महीने से बना रहा था छात्राओं के अश्लील वीडियो

कानपुर: Kanpur Girls Hostel Video Case-
मोहाली गर्ल्स हॉस्टल का अश्लील वीडियो प्रकरण अभी ठण्डा भी नहीं हुआ था कि हाल ही में 29 सितम्बर को उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक गर्ल्स हॉस्टल से भी ऐसी ही हॉस्टल के बाथरूम में एक सफ़ाई कर्मी द्वारा हॉस्टल के बाथरूम में नहाती हुई लड़कियों की वीडियोज़ बनाने की घटना सामने आयी।

कानपुर के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक सफ़ाई कर्मी बाथरूम साफ़ करते समय गुप्त कैमरा लगाकर पिछले 8 महीनों से नहाने रही छात्राओं के वीडियोज़ बनाता रहा था। लेकिन हाल ही में जब एक छात्रा का वीडियो बनाने का मामला सामने आया तो पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर एक्शन लेते हुए सफ़ाई कर्मी का फ़ोन चेक किया तो पुलिस को मोबाइल से बाथरूम की आपत्तिजनक वीडियो मिल गयी। (Kanpur Girls Hostel Video Case)

बता दें कि कानपुर के तुलसी नगर स्थित एक व्यक्ति एक किराये के मकान को लड़कियों के हास्टल के रूप में संचालित करता है। जिसकी सफ़ाई के लिये कानपुर सर्वोदय नगर निवासी एक युवक को साफ़-सफ़ई के काम के लिये लगाया हुआ था। यह सफ़ाई कर्मी 29 सितम्बर को रंगे हाथ वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया था।

पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी सफ़ाई कर्मी, हास्टल संचालक और वार्डन पत्नी को को कर जेल भेज दिया था, और आरोपी के मोबाइल फ़ोन की जाँच और डेटा रिकवरी के लिये भेजा था। अब जहाँ इस मामले में होस्टल संचालक व्यक्ति और उसकी पत्नी वार्डन को तो ज़मानत मिल गयी तो वहीं आरोपी सफ़ाई कर्मी के मोबाइल से 24 छात्राओं की नहाते समय की वीडियोज़ रिकवर हुई हैं।

सफ़ाई कर्मी के मोबाइल फ़ोन से जो 24 वीडियोज़ बरामद हुई हैं, इन में सबसे पहली वीडियो क्रिएटेड डेट के अ अनुसार 8 महीने पहले बनाई हुई मिली। जब आरोपी ने एक दो वीडियो बनाने में बिना लगे सफ़ल हुआ तो उसका हौंसला बढ़ गया और उसने निरन्तर वीडियोज़ बनाना शुरु कर दिया। (Kanpur Girls Hostel Video Case)
यह भी पढ़ें- एक व्यक्ति के बेटे का नहीं हो रहा था विवाह तो पिता ने पहले पण्डित से कराया हवन-पूजन, फ़िर पण्डित के काट दिये कान

Indore Pandit's Ear Cut Off

 

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]