Kanpur News: कानपुर नगर निगम दफ़्तर में भाजपा नेता ने दिखाई दबंगई तो सुरक्षा गार्डों ने निगम दफ़्तर से बाहर फेंका, जानिये क्या है पूरा मामला?

Kanpur News: कानपुर नगर निगम दफ़्तर में भाजपा नेता ने दिखाई दबंगई तो सुरक्षा गार्डों ने निगम दफ़्तर से बाहर फेंका, जानिये क्या है पूरा मामला?

 

कानपुर: Kanpur News- आजकल कानपुर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बीजेपी नेता को सुरक्षा गार्डों द्वारा कानपुर नगर निगम के दफ़्तर से घसीटकर बाहर लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस बीजेपी नेता ने निगम के दफ़्तर में नगरायुक्त के सामने दबंगई दिखानी चाही थी।Kanpur News

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार यह घटना मंगलवार की है, जहाँ कानपुर नगर निगम दफ़्तर में एक बीजेपी नेता अपनी शिकायत लेकर नगरायुक्त के दफ़्तर पहुँचता है। नगरायुक्त ने जब इस नेता को निगम के पोर्टल पर अपनी शिकायत दर्ज कराने की बात कहीं तो नेता जी नगरायुक्त पर भड़क गये, और दबंगई दिखाने लगे। (Kanpur News)

इस दौरान जब बीजेपी नेता नगर आयुक्त के साथ तीखी बहस करने लगा तो नगरायुक्त ने सुरक्षा गार्डों को बुलाकर इस नेता को दफ़्तर से बाहर करने के निर्देश दे दिये। इसके बाद सुरक्षा गार्डों ने बीजेपी नेता को पकड़ा और घसीटते हुए दफ़्तर से बहार फेंक दिया। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार वायरल वीडियो में दिखायी दे रहे इस बीजेपी नेता का नाम कपिल गुप्ता बताया जा रहा है। (Kanpur News)

वहीं इस कथित बीजेपी नेता का कहना है कि कुछ लोगों ने ग्वाल टोली में एक भूमि पर अवैध क़ब्ज़ा किया हुआ है। लोगों ने मामले की शिकायत प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से भी की थी, और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने इस मामले में इस बीजेपी नेता को नगरायुक्त से मिलने लिये कहा था। (Kanpur News)

बीजेपी नेता कपिल गुप्ता के अनुसार जब उन्होंने नगरायुक्त से इस मामले में नगर निगम का अपडेट माँगा तो नगरायुक्त भड़क गये, और नगरायुक्त ने सुरक्षा गार्ड बुलाकर उनके साथ बदसलूक़ी करते हुए धक्के मारकर बाहर निकलवाया गया। (Kanpur News)
यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने नोटबन्दी पर मोदी सरकार के निर्णय से जुड़े रिकॉर्ड किये तलब, फ़िलहाल फ़ैसला रखा सुरक्षितSC Asks For Records Demonetisation

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]