कानपुर ट्रिपल मर्डर,डॉक्टर ने की अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या- Kanpur Triple Murder

कानपुर ट्रिपल मर्डर,डॉक्टर ने की अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या- Kanpur Triple Murder

कानपुर (यूपी):
उत्तर प्रदेश के कानपुर के इन्द्रानगर इलाक़े में एक डॉक्टर द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फ़रार होने का मामला सामने आया है। डॉक्टर ने इस हत्याकाण्ड को अन्जाम देने के बाद अपने भाई को मैसेज करके हत्या करने की जानकारी देकर फ़रार हो गया। भाई ने मौक़े पर पहुँचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर लम्बे समय से अवसादग्रस्त चल रहा है जिसके चलते उसने अपने परिवार के हत्याकांड को अन्जाम दिया। Kanpur Triple Murder(Kanpur Triple Murder)

जानकारी के मुताबिक़ हत्यारोपी डॉक्टर सुशील कुमार रामा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है और इन्द्रानगर इलाक़े के एक अपार्टमेंट में अपनी पत्नी चंद्रप्रभा,बेटे शिखर व बेटी ख़ुशी के साथ रहता था। पुलिस ने बताया कि जाँच के दौरान यह पता चला है कि सुशील कुमार लम्बे समय से डिप्रेशन में चल रहा है और इसी के चलते उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चो की हत्या की है। पुलिस को मौक़े से एक डायरी भी मिली है जिस में डॉक्टर सुशील ने अपने परिवार की हत्या के साथ-साथ कोरोना के नए वेरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ की दहशत के बारे में भी विस्तार से लिखा है।पुलिस ने घटनास्थल से तीनों शवों को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Kanpur Triple Murder- फ़िलहाल पुलिस हत्यारोपी डॉक्टर सुशील की तलाश में पुलिस टीमें बनाकार संभावित क्षेत्रों में दबिश दे रही हैं। हत्यारोपी डॉक्टर ने हत्याकांड करने का अपने भाई को मैसेज करने के बाद मोबाइल फ़ोन बंद कर दिया है जिस से पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं किया जा पा रही है।

ये भी पढ़ें- मछुआरे के हाथ लगी बर्गर जैसी अद्भुत मछलीकानपुर ट्रिपल मर्डर,डॉक्टर ने की अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या- Kanpur Triple Murder

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]