Lakhimpur Bus Tuck Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक ज़बरदस्त भिड़ंत, 8 यात्रियों की मौत और दर्ज़नों घायल

Lakhimpur Bus Tuck Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक ज़बरदस्त भिड़ंत, 8 यात्रियों की मौत और दर्ज़नों घायल

 

लखीमपुर: यूपी: Lakhimpur Bus Tuck Accident- यूपी के लखीमपुर खीरी में आज (बुधवार) ट्रक और बस की ज़बरदस्त भिड़ंत में 8 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि दर्ज़नों लोग घायल हो गये। यह घटना लखीमपुर के ईसानगर थानाक्षेत्र में शारदा नदी के पास हुई।

मौक़े पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तुरन्त उपचार हेतु हॉस्पिटल पहुँचाया। वहीं घायलों में से कुछ लोगों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। (Lakhimpur Bus Truck Accident)

मीडिया रिपोर्ट्स में एसडीएम के हवाले से बताया जा रहा है कि “यात्रियों से भरी यह बस धौरहरा से लखनऊ जा रही थी कि, ईसानगर थानाक्षेत्र में नदी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। (Lakhimpur Bus Truck Accident)

लखीमपुर खीरी में आज हुए दर्दनाक हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगतों की आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की, और घायलों के समुचित उपचार के लिये प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिये।
यह भी पढ़ें- यूपी के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन को मुज़फ़्फ़रनगर जेल से चित्रकूट जेल में किया ट्रांसफरNahid Hassan Jail Transfer

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]