Lost Death Cirtificate Viral News: अजब-ग़ज़ब: एक मरे हुए व्यक्ति ने अख़बार में दिया विज्ञापन, लिखा कि ‘मेरा डेथ सर्टिफिकेट अमुक स्थान पर खो गया है

Lost Death Cirtificate Viral News: अजब-ग़ज़ब: एक मरे हुए व्यक्ति ने अख़बार में दिया विज्ञापन, लिखा कि ‘मेरा डेथ सर्टिफिकेट अमुक स्थान पर खो गया है

 

वायरल न्यूज़: Lost Death Cirtificate Viral News- सोशल मीडिया पर अकसर कुछ न कुछ अजीबोग़रीब और अनोखी चीज़ें देखने को मिलती रहती हैं। आजकल ऐसी ही अख़बार के विज्ञापन की एक कटिंग की तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है।

यह तस्वीर एक डेथ सर्टिफिकेट की है जिसमें विज्ञापनदाता ने ख़ुद को मरा हुआ बताते हुए अपने डेथ सर्टिफिकेट के खो जाने की बात लिखी है। हैरान करने वाली बात यह है कि व्यक्ति ने अपने डेथ सर्टिफिकेट को ढूंढने के लिये अखबार में विज्ञापन निकलवाया है, और अख़बार ने भी बिना सोचे समझे विज्ञापन प्रकाशित कर दिया। (Lost Death Cirtificate Viral News)

इस अजीब से विज्ञापन को देखकर लोग बड़े ही हैरान हो रहे हैं, कि एक मरा हुआ व्यक्ति अपने ही डेथ सर्टिफिकेट का विज्ञापन भला कैसे दे सकता है? लेकिन यह भी हो सकता है कि किसी व्यक्ति ने अपने मृत परिजन के डेथ सर्टिफिकेट खोने का विज्ञापन दिया हो, और अख़बार तैयार करते समय ग़लती से जीवित विज्ञापनदाता का नाम ही लिखा गया हो?

Lost Death Cirtificate Viral News

बता दें कि यह विज्ञापन असम के होजाई डिस्ट्रिक्ट के लामडिंग सिमुलताला निवासी किसी रंजीत कुमार चक्रवर्ती के नाम से छ्पा हुआ है। इसमें अंग्रेजी में लिखा है जिसको हम हिन्दी में लिख रहे हैं, लिखा है “मेरा डेथ सर्टिफिकेट 7 सितम्बर- 2022 को लामडिंग बाज़ार में सुबह लगभग 10 बजे खो गया है।” उक्त व्यक्ति ने डेथ सर्टिफिकेट का रजिस्ट्रेशन नम्बर और नीचे अपना नाम और पूरा पता भी लिखा गया है।

इस अनोखे और हैरान कर देने वाले विज्ञापन की फ़ोटो को एक IPS अधिकारी रुपीन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसके कैप्शन में मज़ाक करते हुए लिखा कि ” it’s Happen Only In India (इट हैपंस ओनली इन इण्डिया)’ अर्थात यह सिर्फ़ भारत में हो सकता है। (Lost Death Cirtificate Viral News)

यह भी पढ़ें- कानपुर में डेढ़ वर्ष से मरे हुए व्यक्ति के शव के साथ रह रहा था परिवार, पिता ने कहा ज़िन्दा है मेरा बेटाKanpur illusion Of The Dead Being Alive

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]