Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों को मनाने के लिये अब मैदान में उतरीं मुख्यमंत्री उद्धव की पत्नी

Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों को मनाने के लिये अब मैदान में उतरीं मुख्यमंत्री उद्धव की पत्नी

मुम्बई: Maharashtra Political Crisis- महाराष्ट्र में आजकल चल रहे कड़े सियासी संकट के बीच अब एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार अब शिवसेना पार्टी के बागी विधायकों को मनाने के पूरे प्रयासों में जुटी है।

शिवसेना के बड़े-बड़े नेताओं के बाद अब सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने भी अपनी पार्टी के नाराज़ विधायकों को मनाने का बीड़ा उठा लिया है। उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने विधायकों को अपने पाले में लाने के लिये एक विशेष प्लान बनाया है।

मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी सियासी मैदान में उतरकर अपने नाराज़ विधायकों को मनाने में जुटी है, और वह इसके लिये लगातार बग़ावत पर उतरे हुए विधायकों की पत्नियों से सम्पर्क कर रही है। फ़िलहाल रश्मि ठाकरे नाराज़ विधायकों की पत्नियों के ज़रिये अपनी बात विधायकों तक पहुंचा रही हैं। (Maharashtra Political Crisis)

शिवसेना पार्टी इसके लिये उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने कई नाराज़ विधायकों की पत्नियों से सम्पर्क किया और उन्हें अपने पति विधायकों को समझाने की बात कहकर वापस मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पाले में लौटने का आग्रह कर रही है। लेकिन अभी तक रश्मि ठाकरे के इस प्रयास का कोई सकारात्मक असर नहीं देखने मिल रहा है। (Maharashtra Political Crisis)
यह भी पढ़ें- दोस्त को नहीं ले गया अपनी बारात में तो नाराज़ दोस्त ने कर दिया 50 लाख रुपये और मानहानि का मुक़दमाAjab Gazab News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]