Mass suicide in Bihar’s Nawada: बिहार के नवादा में क़र्ज़ से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने ज़हर ख़ाकर किया सुसाइड

Mass suicide in Bihar’s Nawada: बिहार के नवादा में क़र्ज़ से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने ज़हर ख़ाकर किया सुसाइड

 

नवादा,बिहार: Mass suicide in Bihar’s Nawada- बिहार के नवादा जनपद से एक बहुत ही दुःखद ख़बर सामने आयी है। यहाँ नगर थानाक्षेत्र में अन्तर्गत क़र्ज़ से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने ज़हर खा लिया जिसमें 5 लोगों की तो मौत हो गयी है, जबकि एक बच्चे की हालत नाज़ुक बनी हुई है।Mass suicide in Bihar's Nawada

मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार नवादा के न्यू एरिया मोहल्ले के केदारलाल गुप्ता ने बीती रात (बुधवार) अपनी पत्नी व अपने 4 बच्चों सहित ज़हर खा लिया। बताया जा रहा है कि केदारनाथ गुप्ता ने कुछ समय पहले क़र्ज़ लिया था जिसके लौटाने की बात को लेकर वे बहुत टेंशन में चल रहे थे। (Mass suicide in Bihar’s Nawada)

और इसी क़र्ज़ लौटाने की टेंशन में केदारनाथ गुप्ता ने अपने अपने और अपने परिवार के सभी 5 सदस्यो के साथ कथित तौर पर ज़हर खा लिया। और ज़हर खाने के बाद सभी धरती पर तड़पते रहे। (Mass suicide in Bihar’s Nawada)

इस दर्दनाक घटना में केदारनाथ गुप्ता उनकी पत्नी अनिता देवी, 2 बेटी शबनम, गुड़िया व बेटे प्रिंस की मृत्यु हो गयी, जबकि एक बेटी साक्षी की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। मृतक परिवार का मुखिया केदारलाल गुप्ता फ़ल की दुकान चलाते थे। (Mass suicide in Bihar’s Nawada)

घटना कीू सूचना मौक़े पर पहुँची पुलिस ने सभी शवों को अपने क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमॉटर्म हेतु भेज दिया गया है, और एक बच्ची को गंभीर अवस्था में उपचार हेतु हॉस्पिटल भिजवाया। पुलिस अब इस पूरे मामले की बड़ी गंभीरता से छानबीन करने में जुटी है। (Mass suicide in Bihar’s Nawada)
यह भी पढ़ें- बड़ी ख़बर- निर्वाचन आयोग ने रामपुर विधानसभा उप-चुनाव पर लगायी रोक, सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद आया बड़ा निर्णयRampur By-Election News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]