Mathura Accident Today: यूपी के मथुरा में हुए एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत और 4 लोग गम्भीर रूप से घायल

Mathura Accident Today: यूपी के मथुरा में हुए एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत और 4 लोग गम्भीर रूप से घायल

 

मथुरा: Mathura Accident Today: उत्तर प्रदेश के मथुरा में थाना सुरीर क्षेत्र में एक तेज़ गति में चलती हुई सियाज कार के डिवाइडर से टकराकर आग लगने की घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है।Mathura Accident Today

इनमें से 2 लोगों की तो घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति और 6 वर्षीय बच्ची की हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। जबकि 4 घायल लोगों का उपचार चल रहा है। हादसे की सूचना पर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने कार में से घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकालकर हॉस्पिटल भिजवाया। (Mathura Accident Today)

मथुरा पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु हॉस्पिटल भिजवाया। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार है, मथुरा के राया क्षेत्र से नोएडा बारात गयी हुई थी। और बारात से लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया। (Mathura Accident Today)

बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुई सियाज कार के पीछे चल रही बोलेरो कार में बैठे दूल्हा दुल्हन भी घायल हो गये हैं। इस हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। हादसे की सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी हॉस्पिटल पहुँच गये हैं। (Mathura Accident Today)
यह भी पढ़ें- धरती की ओर बड़ी तेज़ी से आ रहा है अनियंत्रित चीनी रॉकेट, 5 नवम्बर को धरती के वायुमंडल में प्रवेश करते ही ध्वस्त हो जायेगा, स्पेन ने बन्द किये कई अपने एयरपोर्ट्सChinese Rocket Failed

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]