Meerut News: SAD, पति के थप्पड़ मारने से क्षुब्ध विवाहिता ने अपनी 2 बेटियों के साथ फाँसी लगाकर की आत्महत्या

Meerut News: SAD, पति के थप्पड़ मारने से क्षुब्ध विवाहिता ने अपनी 2 बेटियों के साथ फाँसी लगाकर की आत्महत्या

मेरठ, यूपी: Meerut News-
उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के खरखौदा में आज (मंगलवार को) एक विवाहिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को फाँसी पर लटकाने के बाद खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाये।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ मेरठ से सटे खरखौदा के गोविन्दपुरी निवासी दम्पत्ति में आज (मंगलवार) सुबह से ही किसी बात पर आपसी विवाद हो रहा था। बताया जा रहा है कि दम्पत्ति के इस विवाद के बीच पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया। इससे क्षुब्ध महिला ने पहले खुद को आग लगाने की भी कोशिश की थी। (Meerut News)

पति ने पत्नी द्वारा आत्मदाह करने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी, लेकिन जब तक पुलिस टीम मौक़े पर पहुँची तब तक विवाहिता अपनी दोनों मासूम बच्चियों के साथ घर से बाहर निकलकर ग़ायब हो चुकी थी। इस के बाद पुलिस टीम ने महिला के पति को साथ लेकर जंगल में महिला को तलाश भी किया,लेकिन महिला कोई पता न चला। (Meerut News)

पुलिस के कहने महिला के पति थाने में जाकर पत्नी और बच्चियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की तहरीर दे दी गयी थी। लेकिन इसी बीच स्थानीय लोगों द्वारा एक महिला और दो बच्चियों सहित आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी। पता चला कि महिला ने घर से लगभग एक किलोमीटर दूर एक शीशम के पेड़ पर इस दिल दहलाने वाली घटना को अन्जाम दिया है। (Meerut News)
यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बहावलपुर में बस और कैन्टर के बीच हुई भीषण दुर्घटना में 20 लोगों की जलकर मौतPakistan Accident

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]