Mirchi Baba1: मिर्ची बाबा ने स्मृति ईरानी के सन्दर्भ में दिया ऐसा तीखा बयान जिसे सुनकर बीजेपी को लगी मिर्ची

Mirchi Baba: मिर्ची बाबा ने स्मृति ईरानी के सन्दर्भ में दिया ऐसा तीखा बयान जिसे सुनकर बीजेपी को लगी मिर्ची

मध्यप्रदेश: Mirchi Baba
मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) भी रोज़ किसी न किसी मुद्दे अथवा व्यक्ति पर मिर्च सा तीखा बयान देकर चर्चाओं में बने रहने थे। इस बार मिर्ची बाबा ने निशाने पर लिया है देश की केन्द्रीय मन्त्री स्मृति ईरानी को। लेकिन स्मृति ईरानी पर ज़ुबानी हमला करते समय मिर्ची बाबा ने स्मृति ईरानी को इतना ज़्यादा ही खींच दिया कि मिर्ची बाबा के इस तीखे बयान के बाद भाजपा भड़क उठी है।

मिर्ची बाबा के इस मिर्ची (Mirchi Baba) लगने वाले बयान के बाद भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश (मध्यप्रदेश) मीडिया प्रभारी नेहा बग्गा ने मिर्ची बाबा पर ज़ुबानी हमला बोलते हुए गृह मन्त्री नरोत्तम मिश्रा से मिर्ची बाबा पर कड़ी कार्यवाही करने की माँग कर डाली है।

क्या कहा मिर्ची बाबा ने?
दरअसल मिर्ची बाबा ने स्मृति ईरानी को निशाना बनाते हुए एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि “याद कीजिये जब रसोई गैस 400 रुपये की थी, तब यही स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर को लेकर सड़क पर डांस करती दिखती थीं। लेकिन आज जब रसोई गैस इतनीमँहगी हो गई है, अब स्मृति ईरानी कहाँ चली गई?”

मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने स्मृति ईरानी के साथ-साथ उनकी बेटी को भी निशाने पर लेटे हुए कहा कि “तुम्हारी बेटी गोआ में बियर बार चला रही है, और गौ’माँस बेचने का लाइसेंस ले रखा है… धिक्कारता हूँ मैं तुम्हें एक भारत का संन्यासी होने के नाते।”

सिर्फ़ इतना ही नहीं, मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) वीडियो में आगे कहते हैं कि “गैस इतनी मँहगी हो है, तुम (स्मृति ईरानी) नहीं बोलोगी। आज़ हमारे यहाँ गौ को घास नहीं मिल रही है, तब तुम (स्मृति ईरानी) नहीं बोलोगी।” उन्होंने आगे कहा कि “राष्ट्रपति महोदया पूरे देश की राष्ट्रपति हैं, किसी एक की नहीं हैं।। हम उनका सम्मान हम करते हैं..यह ये आप हमें नहीं सिखाओगी।”

मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) ने स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र पर भी शब्दबाण चलाते हुए कहा “यदि कोई सत्य बोलता है, तो आप उसके पीछे ED, CBI लगा देते हैं, उनके यहाँ पुलिस वाले भेज देते हैं। उन्हें इस तरह पुलिस से डराया जाता है कि कोई कुछ बोले ही नहीं। ये (CBI, ED से) डराना बन्द करो, और सत्य की आवाज़ बोलो।

लेकिन अब मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) के मिर्च लगने वाले बयान के बाद इस पर भाजपा की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। इस सम्बंध में मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “किसी संन्यासी की यह भाषा नहीं हो सकती, यह कांग्रेसियों की देश की महिलाओं के प्रति एक विकृत मानसिकता है।”

नेहा बग्गा ने कहा कि ” यह मिर्ची (Mirchi Baba) अभी भस्म नहीं हुई है, जो कि दिग्विजय सिंह की हार पर समाधि लेने वाला था। इसलिये धुंआ अभी तक निकल रहा है..।” नेहा बग्गा ने गृहमन्त्री से आग्रह किया है कि इस ढोंगी पर कार्यवाही करे।”

यह भी पढ़ें- रस्सी में बंधी व्हेल मछली मदद के लिये आयी मछुआरों के पास,रस्सी कटने के बाद व्हेल ने अपने अन्दाज़ में कहा ‘थैंक्स’WHALE VIRAL VIDEO ख़बर अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर ज़रूर करें,वेबपेज को सब्सक्राइब करने के लिए Bell आइकॉन पर क्लिक करें।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]