मोबाइल लूट के बाद बदमाशों ने लड़की को घसीटा 150 मीटर दूर तक-Mobile snatchers dragged the girl far on the road

मोबाइल लूट के बाद बदमाशों ने लड़की को घसीटा 150 मीटर दूर तक-Mobile snatchers dragged the girl far on the road

दिल्ली:
दिल्ली के शालीमार गार्डन क्षेत्र में मोबाईल स्नैचिंग की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक स्कूटी पर सवार 2 स्नैचर्स ने ग़लत साइड आकर स्कूटी पर पीछे बैठे एक बदमाश ने पैदल जा रही एक लड़की का मोबाइल फोन झपट लिया। मोबाइल फ़ोन छिनते ही तुरन्त लड़की ने शोर मचाते हुए स्कूटी पर बैठे बदमाश की कसकर जैकेट पकड़ ली और क़रीब 150 मीटर दूर तक तेज़ रफ़्तार स्कूटी के साथ सड़क पर घिसटती हुई चली गई। यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। वहीं पीड़िता इस घटना के बाद बड़ी सहमी और डरी हुई है।

(Mobile snatchers dragged the girl far on the road)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना 16 दिसम्बर की शाम की दिल्ली के शालीमार गार्डन क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की फोर्टिस हॉस्पिटल से अपनी ड्यूटी से घर लौट रही थी कि अचानक सड़क पर चलते चलते पीछे से स्कूटी पर दो लूटेरों ने उस से मोबाइल फ़ोन झपट लिया था,लड़की शोर मचाती हुई उनके पीछे भागी और पीछे बैठे बदमाश की जैकेट को कसकर पकड़ लिया और स्कूटी साथ ही घिसटती हुई काफ़ी दूर तक चली गई। (Mobile snatchers dragged the girl far on the road)

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में खुले बोरवेल में गिरी एक वर्षीय बच्ची, पुलिस व सेना केOne year old girl fell in borewell in Madhya Pradesh जवानों ने सकुशल निकाला

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]