Mohali University Scandal: मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बनाकर की वायरल, 8 छात्राओं ने किया सूसाइड का प्रयास

Mohali University Scandal: मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बनाकर की वायरल, 8 छात्राओं ने किया सूसाइड का प्रयास

चंडीगढ़: Mohali University Scandal-
पंजाब के मोहाली से एक बड़ी, यहाँ एक गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने लगभग 60 छात्राओं के नहाते समय के वीडियोज़ बनाकर किसी युवक को भेज दिये, और युवक ने इन्हें वीडियोज़ को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिसके बाद घटना से आहत 8 छात्राओं ने सूसाइड करने का प्रयास किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही ख़बरों के अनुसार यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की छात्रा लम्बे समय से दूसरी छात्राओं के नहाने की वीडियोज़ बना रही थी, और हिमाचल के शिमला के किसी युवक को भेज रही थी। उक्त युवक ने इन वीडियोज़ को कुछ इंटरनेट मीडिया पर डाल दी है। पीड़ित छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियोज़ को देखा तो छात्राओं के पैरों तले से ज़मीन खिसक गयी। (Mohali University Scandal)

इसके बाद इस हरकत से आहत 8 पीड़ित छात्राओं इंटरनेट मीडिया पर अपनी वीडियोज़ वायरल होने के बाद सुसाइड करने का प्रयास किया, जिसके बाद छात्राओं को कई अलग-अलग हस्पतालों में उपचार के लिये भर्ती कराया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार कालेज प्रबन्धन छात्राओं पर इस मामले को दबाने का दवाब बना रहा है, लेकिन स्टूडेंट्स का कहना है कि “उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की है, लेकिन कालेज प्रबन्धन ने मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है। (Mohali University Scandal)

घटना से आक्रोशित स्टूडेंट्स ने शनिवार की देर रात यूनिवर्सिटी का घेराव वी फार जस्टिस (We For Justice) की नारेबाज़ी करते हुए ख़ूब हंगामा काटा। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार जिस हॉस्टल की जिस छात्रा ने यें वीडियोज़ बनाये हैं, उसे हॉस्टल के एक रूम में बन्द करके रखा हुआ है जिससे कि आक्रोशित स्टूडेंट्स उस पर हमला न कर दें।

यह भी पढ़ें- यूपी में मदरसों के सर्वे मामले पर मन्त्री दानिश अंसारी ने मदरसों पर बुल्डोजर न चलने और बन्द न किये जाने की कही बात, कहा विपक्ष फ़ैला रहा है भ्रमDanish Ansari Statement

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]