Morena Road Accident: मध्य प्रदेश के मुरैना में डम्पर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई मौत

Morena Road Accident: मध्य प्रदेश के मुरैना में डम्पर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई मौत

 

मुरैना: Morena Road Accident- एक बुरी ख़बर मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद से, यहाँ एक बोलेरो कार को पीछे से डम्पर ने और सामने से ट्राले द्वारा टक्कर मारने की घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।Morena Road Accident

यह हादसा बीती रात (मंगलवार) मुरैना जनपद के नूराबाद थानाक्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाई-वे- 44 पर देर रात लगभग 1:00 बजे हुआ। हादसे का शिकार हुआ परिवार बोलेरो कार से ग्वालियर लौट रहा था। (Morena Road Accident)

हादसे की सूचना मिलते ही मुरैना पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और सबसे पहले दुर्घटना में घायल लोगों को मुरैना सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन स्थिति नाज़ुक देखते हुए यहाँ से ग्वालियर के लिये रेफ़र किया गया। (Morena Road Accident)

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार नूराबाद थानाक्षेत्र गाँव के बितोली के रहने वाले थे, जो कि अपने एक रिश्तेदार के बेटे को देखने के लिये हॉस्पिटल गये थे। उनके रिश्तेदार के बेटे ने ज़हर खा लिया था। उसका उपचार ग्वालियर के एक हॉस्पिटल में चल रहा है। (Morena Road Accident)

घटना के संबंध में नूराबाद थाना प्रभारी विवेक राय ने बताया कि “डम्पर चालक मौक़े से फ़रार हो गया था, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। (Morena Road Accident)
यह भी पढ़ें- सहारनपुर के स्टार पेपर मिल में लगी भीषण आग से 2 मजदूरों की मौतSaharanpur Star Paper Mill Fire

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]