MP News: ये है बीजेपी का अटल प्रेम? अपने ही घर में अटल जी की पुण्यतिथि पर याद करना भूल गयी बीजेपी, अटल बिहारी की भतीजी ने कहा शेम शेम..

MP News: ये है बीजेपी का अटल प्रेम? अपने ही घर में अटल जी को पुण्यतिथि पर याद करना भूल गयी बीजेपी, अटल बिहारी की भतीजी ने कहा शेम शेम..

ग्वालियर: MP News-
देश में बीजेपी को पहली सरकार देने वाले भारत रत्न पूर्व प्रधानमन्त्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की आज पूरा देश चौथी पुण्यतिथि मना रहा है। आज पूरे देश में स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया गया, लेकिन अटल जी को उनके अपने ही वालियर शहर में भाजपा ने अटल बिहारी वाजपेयी जी को भुला दिया गया।

MP News

हर साल अटल बिहारी वाजपेयी पुण्यतिथि पर ग्वालियर के कमल सिंह का बाग में स्थित उनके पैतृक निवास पर पुष्पांजलि अर्पित होती है, लेकिन इस बार आज सुबह न तो बीजेपी की ओर से वहाँ कोई पुष्पांजलि देने का आयोजन ही नहीं रखा गया और न ही अटल जी के परिवार द्वारा रखे पुष्पांजलि कार्यक्रम में ही बीजेपी का कोई स्थानीय नेता ही श्रद्धांजलि देने पहुँचा। (MP News)

यह सब देखकर अटल बिहारी वाजपेयी जी की भतीजी कान्ति मिश्रा की आँखों में आँसू आ गये। कान्ति मिश्रा ने नम आँखों से बीजेपी के अटल बिहारी वाजपेयी के प्रति उपेक्षित रवैये को देखकर बीजेपी नेताओं के लिए शेम..शेम कहते हुए कहा कि “अटल जी के नाम पर वोट तो लेते हो.. लेकिन आज अटल जी याद नहीं आये? तो और आपके लिये (बीजेपी के लिये) और क्या बोलें?”

जब बीजेपी का कोई भी नेता भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी जी को पुष्पांजलि देने उनके आवास पर नहीं पहुँचा तो इसी बीच कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार और कांग्रेस महापौर समेत सैंकड़ों लोग स्वर्गीय अटल बिहारी जी के आवास पर पुष्पांजलि देने पहुँचे। इस अवसर पर सतीश सिकरवार ने कहा कि “अटल जी बीजेपी या कांग्रेस के नहीं बल्कि सब के नेता थे। लोग उन्हें दल से हटकर दिल से प्यार करते हैं।” (MP News)

जब कांग्रेसियों द्वारा स्वर्गीय अटल बिहारी जी के निवास पर पुष्पांजलि देने का सिलसिला शुरु हुआ तो यह देखकर बीजेपी के स्थानीय नेताओं को अटल जी की याद आयी।और फ़िर आज शाम के समय बीजेपी नेताओं ने अटल जी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के कार्यक्रम का संदेश जारी किया गया। जबकि भाजपा हर वर्ष यह कार्यक्रम सुबह 9:00 बजे करती आ रही थी।

MP News

इस अटल जी को भुलाने के मुद्दे पर बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा कि “अटल जी सिर्फ़ बीजेपी के ही नही हैं बल्कि सबके ही नेता हैं।” उन्होंने कहा कि “अटलजी को भुलाने वाली तो ऐसी कोई बात ही नहीं है, इस पर तो कोई राजनीति ही नहीं होना चाहिये।” (MP News)
यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बहावलपुर में बस और कैन्टर के बीच हुई भीषण दुर्घटना में 20 लोगों की जलकर मौत

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]