Murugh Math Scandal Exposed: शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू बाबा के काण्ड का खुलासा, सबके सोने के बाद बुलाते थे बच्ची को और पूरी रात…

Murugh Math Scandal Exposed: शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू बाबा के काण्ड का खुलासा, सबके सोने के बाद बुलाते थे बच्ची को और पूरी रात…

 

कर्नाटक: Murugh Math Scandal Exposed- कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में जेल में बन्द मुरुघ मठ के प्रमुख शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू को लेकर अब रोज़ कुछ न कुछ बड़े खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू के विरुद्ध 694 पन्नों की चार्जशीट तैयार करके 27 अक्तूबर को अदालत को सौंप दी थी।Murugh Math Scandal Exposed

पुलिस द्वारा अदालत को सौंपी गयी इस चार्जशीट में जो खुलासे हुए हैं, वे बहुत ही हैरान कर देने वाले हैं। पुलिस के अनुसार शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू के बेडरूम तक शराब, ड्रग्स और अन्य नशीले पदार्थ सप्लाई किये जाते थे, और बाबा के बेडरूम में रात के समय नाबालिग लड़कियों को भेजा जाता था। (Murugh Math Scandal Exposed)

आपको बता दें कि दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म के आरोप में मठ प्रमुख को 1 सितंबर को शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू को गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार चार्जशीट में एक 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने अपनी आप बीती कहानी बयां की है, इस 13 वर्षीय बच्ची के अनुसार शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू बाबा ने वर्ष 2013 से 2015 तक निरन्तर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे सबके सोने के बाद देर रात कमरे में बुलाया जाता था और फिर पूरी रात बेहोश करके दुष्कर्म किया जाता था।

13 वर्षीय पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि उसकी माँ का वर्ष-2012 में एक बीमारी से निधन हो गया था, उस समय वह कक्षा 7 में पढ़ रही थी। उसके पिता ने उसे इस मठ के प्रियदर्शिनी हाई स्कूल में दाख़िल कर दिया। छात्रा ने बताया कि जब उसे होस्टल में दाख़िल किया गया उस समय श्रुति व अपूर्वा हॉस्टल की वार्डन थी। (Murugh Math Scandal Exposed)

लेकिन कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक-ठाक रह, लेकिन परेशानी वर्ष 2013 से 2014 के बीच शुरु हुई जब रश्मि ने हॉस्टल वार्डन के रूप में होस्टल का नया पदभार संभाला। पीड़ित नाबालिग ने बताया कि होस्टल वॉर्डन रश्मि उसे रोज़ रात 9:00 बजे के बाद फ़ल व पैसे लेने के लिये शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू बाबा के पास जाने के लिये कहती थी। (Murugh Math Scandal Exposed)

पीड़ित नाबालिग लड़की का कहना है कि उसने अपने अलावा दूसरी लड़कियों को भी कई बार बाबा के पास जाते देखा। लड़की ने बताया कि उसे रात के खाने के बाद जब सब सो जाते थे तो पिछले दरवाज़े से बाबा के कमरे में भेज दिया जाता था। बाबा उसे सूखे मेवे और चॉकलेट दिया करते थे और पूछते थे कि किसी ने कमरे में आते नहीं देखा है?

पीड़ित लगती बताती है कि बाबा फिर वह अपने कपड़े उतारने के लिये कहता था और बाबा अपने कपड़े भी उतार देता था। फिर वह उसे अपनी गोद में बैठाता था, और उसके गुप्तांगों को ग़लत तरीक़े से टच करता था और फिर दुष्कर्म करता था। (Murugh Math Scandal Exposed)

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार ओडानाडी NGO के निदेशक स्टैनली के अनुसार “मरुघ मठ द्वारा संचालित ‘अक्का महादेवी छात्रावास” की वार्डन रश्मि नाबालिग छात्रा को देर रात बाबा के कमरे में भेजा करती थी। जहाँ पर बाबा बच्ची को नशीले सेब और चौकलेट खाने के लिये देते थे। जिसके बाद छात्रा बेहोश हो जाती थी, और फ़िर पूरी रात बाबा दुष्कर्म करता था। बच्ची को सुबह सभी के जागने से पहले ही छात्रावास भेज दिया जाता था।

यदि कोई छात्रा बाबा की बात मानने से इनकार करती तो बाबा बच्चियों को श्राप देने की धमकी देते हुए परिवार के साथ अनर्थ होने की दहशत बना देता था। (Murugh Math Scandal Exposed)
यह भी पढ़ें- मिस्र में एक बस के नहर में गिर जाने की घटना में 22 यात्रियों की मौत, जबकि कई लोग घायलEgypt Bus fell Into Canal

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]