मुज़फ़्फ़रनगर में बन्दर को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, कई थानों की पुलिस पहुँची बन्दर को गिरफ़्तार करने-Muzaffarnagar

मुज़फ़्फ़रनगर में बन्दर को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, कई थानों की पुलिस पहुँची बन्दर को गिरफ़्तार करने-Muzaffarnagar

मुज़फ़्फ़रनगर: 
यूपी के मुज़फ़्फ़रनगर जनपद के गाँव कसेरवा में शुक्रवार की रात एक हिस्ट्रीशीटर को अरेस्ट करने गई पुलिस का गाँव वालों ने पुरज़ोर विरोध करते हुए पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूटे गए। जनपद के कई थानों की पुलिस फोर्स ने हिस्ट्रीशीटर अरशद उर्फ़ बन्दर को पकड़कर थाने ले गई।

क्या है मामला?
मुज़फ़्फ़रनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के कसेरवा गाँव निवासी हिस्ट्रीशीटर व गैंगस्टर के मामलों के आरोपी अरशद उर्फ बन्दर पर शाहपुर थाने में दर्ज़नभर मामले दर्ज हैं। उसके विरुद्ध अदालत से वारंट जारी होने पर बीती रात शाहपुर थाना पुलिस ने जैसे ही आरोपी को पकड़कर गाड़ी में डाला तो कुछ ग्रामीणों ने विरोध करते हुए पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया। पथराव में पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गये।

कई थानों की पुलिस किसी तरह जद्दोजहद कर आरोपी को लेकर थाने पहुँची। अब पुलिस पर पथराव करने की घटना के बाद CO बुढाना विनय गौतम सहित बुढाना, रतनपुरी और अन्य थानों की पुलिस द्वारा कसेरवा गाँव में पुलिस की गाड़ी पर पथराव करने वालों की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस घटना पर थाना प्रभारी अभिषेक सिरोही का कहना है कि “पुलिस वांछित अपराधी को पकड़कर लेकर चल रही थी किअचानक पीछे से किसी ने पथराव कर दिया। अब पुलिस इसका पता लगा रही है और सभी आरोपितों के विरुद्ध मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।”

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]