Nagpur Sad News: महाराष्ट्र में आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने कार में बैठे अपने ही परिवार को किया आग के हवाले और स्वयं भी दे दी जान

Nagpur Sad News: महाराष्ट्र में आर्थिक तंगी के चलते व्यापारी ने कार में बैठे अपने ही परिवार को किया आग के हवाले और स्वयं भी दे दी जान

नागपुर: Nagpur Sad News
महाराष्ट्र के नागपुर में एक व्यापारी ने आर्थिक तंगी के चलते कार में बैठे अपने परिवार को आग के हवाले करते हुए खुद भी गाड़ी में बैठकर अपनी जान दे दी। इस हादसे में व्यापारी की पत्नी और बेटे की हालत चिन्ताजनक बतायी जा रही है,फ़िलहाल इनका उपचार जारी है। जबकि व्यापारी की मौत हो चुकी है। पुलिस को बरामद हुए नोट में व्यापारी ने आर्थिक हालात तंगी के चलते ऐसा करने की बात लिखी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब व्यापारी ने कार में बैठे परिवार सहित कार में आग लगायी तो पत्नी और बेटे ने बामुश्किल किसी तरह कार की खिड़की खोलकर अपनी जान बचाई। जो फ़िलहाल अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। जबकि व्यापारी रामराज की मौत हो चुकी है। (Nagpur Sad News)

मृतक की पहचान 63 वर्षीय रामराज भटट् के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रामराज अपने परिवार को यह कहकर घर से बाहर गाड़ी में लेकर निकला था कि वे लोग एक होटल में ख़ाना ख़ाने जा रहे हैं। लेकिन घर से कुछ दूर जाकर व्यापारी रामराज ने अचानक कार रोकी और बाहर निकलकर कार पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। और आग लगाने के बाद खुद भी उसी कार में बैठ गया। (Nagpur Sad News)
यह भी पढ़ें- यूपी के रायबरेली में कार पर पलटा ट्रक,हादसे में 2 बच्चों सहित 5 की हुई मौतRae Bareli Road Accident

देश दुनिया टुडे के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिये नीचे लिंक पर क्लिक करें।

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]