Neha Singh Rathore Police notice: कानपुर माँ-बेटी अग्निकांड पर ‘यूपी में का बा’ गाने वाली मशहूर सिंगर नेहा सिंह राठौर को पुलिस ने भेजा नोटिस, 3 दिन में देना होगा जवाब

Neha Singh Rathore Police notice: कानपुर माँ-बेटी अग्निकांड पर ‘यूपी में का बा’ गाने वाली मशहूर सिंगर नेहा सिंह राठौर को पुलिस ने भेजा नोटिस, 3 दिन में देना होगा जवाब

 

कानपुर: Neha Singh Rathore Police notice- ‘यूपी में का बा’ गीत गाने वाली सिंगर नेहा सिंह राठौर को कानपुर में हाल ही में हुए वीभत्स माँ-बेटी अग्निकांड पर गाना गाकर यूपी सरकार पर कटाक्ष करने को लेकर पुलिस ने नोटिस जारी किया है। इससे पूर्व नेहा सिंह राठौड़ यूपी विगत विधानसभा चुनाव के दौरान ‘यूपी में का बा’ गाना गाकर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थी।

Neha Singh Rathore Police noticeकानपुर पुलिस द्वारा जारी नोटिस के अनुसार लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के गीत ने समाज में वैमनस्य और तनाव फ़ैलाने का काम किया है। इस नोटिस में पुलिस ने नेहा सिंह राठौड़ से 7 सवाल पूछें हैं, जिनका जवाब देने के लिये 3 दिन का समय दिया गया है। (Neha Singh Rathore Police notice)

कानपुर में बुलडोज़र संस्कृति की भेंट चढ़ी माँ-बेटी की घटना के बाद प्रदेश की योगी सरकार पहले ही से विपक्ष के निशाने पर है, अब नेहा सिंह को मिले इस नोटिस के बाद प्रदेश में एक बार फ़िर राजनीतिक माहौल गर्माने के आसार नज़र आ रहे हैं। (Neha Singh Rathore Police notice)

क्यूँकि नेहा सिंह राठौड़ द्वारा पुलिस को यदि संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाता तो ऐसी स्थिति में उन पर IPC और CRPC की धाराओं में मामला दर्ज हो सकता है। बता दें कि नोटिस मिलने के बाद नेहा सिंह राठौड़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस नोटिस की जानकारी दी है। (Neha Singh Rathore Police notice)
यह भी पढ़ें- सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में मरने वाले श्रद्धालुओं का सिलसिला जारी, अब तक 5 की मौतKubereshwar Dham Incident

Author: Farhad Pundir(Farmat)