Noida News1: नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकान्त त्यागी पर बड़ी कार्यवाही, बुलडोज़र से ढहाया गया अवैध निर्माण

Noida News: नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकान्त त्यागी पर बड़ी कार्यवाही, बुलडोज़र से ढहाया गया अवैध निर्माण

नोएडा,यूपी: Noida News
यूपी में नोएडा में महिला के साथ गाली गलौच और धक्कामुकी करने के आरोपी बीजेपी नेता श्रीकान्त त्यागी के विरुद्ध शासन-प्रशासन की ओर से बड़ी कार्यवाही करते हुए उसके ओमैक्स सोसाइटी स्थित फ्लैट के पीछे अवैध निर्माण पर बुलडोज़र चलाकर ध्वस्त कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीकान्त त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी स्थित अपने फ्लैट के पीछे लगभग 200 यार्ड में अवैध कब्ज़ा करके पक्का निर्माणकराया हुआ था।

Noida News

जब आरम्भिक कार्यवाही में 10 से 12 मजदूर श्रीकान्त त्यागी के अवैध निर्माण को तोड़ने लगे तो ओमैक्स सोसाइटी के लोगों की भीड़ लग गयी थी, जब कुछ देर बाद बुलडोज़र एक्शन में आया तो लोगों ने बुलडोज़र का ताली बजाकर स्वागत किया। वहाँ मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि यह कार्यवाही तो 3 वर्ष पूर्व ही होनी चाहिये थी। (Noida News)

क्योंकि इस मामले में वर्ष- 2019 में सोसाइटी की ओर नोएडा विकास प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बावजूद भी श्रीकान्त त्यागी पर कोई कार्यवाही नहीं कि गयी थी। अब जब श्रीकान्त त्यागी का महिला के साथ बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हुआ और रात में श्रीकान्त के समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर गुंडागर्दी की तो अथॉरिटी कार्यवाही करने के मूड में आयी। (Noida News)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस संबंध में पुलिस कमिश्नर अलोक सिंह ने कहा था कि “श्रीकान्त त्यागी के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही की जा रही है। श्रीकान्त की सभी अवैध सम्पत्तियों को चिन्हित करके कुर्की की भी कार्यवाही की जायेगी।

अब बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने श्रीकान्त त्यागी मि कई सम्पत्तियों को चिन्हित भी कर लिया है। फ़िलहाल श्रीकान्त त्यागी फ़रार है, और पुलिस की कई टीमें उसकी गिरफ़्तारी के लिये ताबड़तोड़ छापेमारी भी कर रही है। (Noida News)
यह भी पढ़ें- खरगोन में मुस्लिम समझ 1 दलित युवक की बड़ी बेरहमी से पिटाई, धर्म की पहचान के लिये उतरवाये कपड़ेMP Khargon News

Author: Desh Duniya Today [Farhad Pundir]